बिहार

bihar

Jamui Crime News: किसानों के खेतों से चुरा लेते थे मोटर पंप, पुलिस ने बाजार से तीन को रंगें हाथों पकड़ा

By

Published : Mar 11, 2023, 1:05 PM IST

जमुई में किसानों के खेतों से पटवन के लिए लगाई गई मोटर पंप की चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई थी. ऐसे में पुलिस लगातार चोरों की तलाश में थी. इसी बीच चोरों की लीड मिलते ही पुलिस ने तीन लोगों को चोरी के सामान के साथ धर दबोचा.

thieves arrested for stealing motor pump in Jamui
thieves arrested for stealing motor pump in Jamui

जमुई:बिहार के जमुई में पिछले कुछ दिनों से मोटर चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई थी. किसानों ने अपने खेतों में पटवन के लिए जो मोटर पंप लगाए थे उनपर चोरों की काली नजर थी. पुलिस को लगातार मोटर पंप की चोरी की शिकायतें भी मिल रही थीं. आखिरकार इस पूरे मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली और तीन मोटर चोर को पकड़ा गया. पुलिस के अनुसार चोर मोटर बेचने की फिराक में थे तभी इन तीनों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया साथ ही इनके पास से दो चोरी की मोटर बरामद की गई.

पढ़ें- Vaishali News: 2 मिनट में लग्जरी कार लेकर उड़न-छू हुआ चोर, देखें VIDEO

खेतों से मोटर पंप चुराने वाले तीन चोर गिरफ्तार:तीन मोटर चोरों की पहचान अजीत कुमार पिता बाबूलाल पासवान ग्राम भंदरा वरहट थाना क्षेत्र, राजेश कुमार पिता समुंदर तांती ग्राम गुगुलडीह आजाद टोला गिद्धौर थाना क्षेत्र और सुरज कुमार पिता धर्मेंद्र विश्वकर्मा ग्राम हरला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र हुई है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाजार में चोरी का मोटर पंप बेचने की फिराक में तीन लोग हैं. मोटर चोर की सूचना मिलते ही तत्काल कारवाई करते हुए पुलिस ने मौके से तीनों को चोरी के सामान के साथ धर दबोचा.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की अरेस्टिंग: पुलिस को सूचना मिल रही थी कि किसानों द्वारा खेत में पटवन के लिए उपयोग में लाए जा रहे मोटर पंप की चोरी हो रही है. चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली की तीन मोटर चोर बाजार में आऐ हुऐ हैं और चोरी का मोटर बेचने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details