बिहार

bihar

जमुई: डायन का आरोप लगाकर नाबालिग को प्रताड़ित करने के मामले में 3 गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 4:35 PM IST

jamui
jamui ()

दो नाबालिग युवतियों पर डायन का आरोप लगाकर मारपीट व अर्धनग्न करने के मामले में सिमुलतला थाना पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है.

जमुई:सिमुलतला थाना क्षेत्र के टेलवा गांव में दो युवतियों पर डायन का आरोप लगाकर उसे अर्धनग्न कर पिटाई किया गया था. जिसे लेकर पीड़िता के माध्यम से दिए गए बयान के आधार पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें:जमुई में डायन बता दो नाबालिग बहनों को किया प्रताड़ित, मारपीट कर काटे बाल और फिर...

गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई थी. वहीं सिमुलतला थानाध्यक्ष राजकुमार पासवान को गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड का मुख्य आरोपी टेलवा बाजार में छिपा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी बोधी साह, मुकेश साह, अशोक उर्फ राजेश टोलू साह को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:जमुई: दो युवती को बंधक बनाने के मामले में एक ओझा गिरफ्तार

आरोपी भेजे गए जेल
‘दो युवती पर डायन का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट के बाद अर्धनग्न करने का मामले संज्ञान में आया था. जिसको लेकर सिमुलतला थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया था. जिसमें तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.’-प्रमोद कुमार मंडल, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details