बिहार

bihar

Jamui Crime News: जमुई में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल पक्ष घर से फरार

By

Published : Jan 22, 2023, 3:02 PM IST

बिहार के जमुई में विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत (Death of woman in Jamui) के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना के बाद से महिला के ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार चल रहे हैं. पुलिस के द्वारा मामले में आगे की जांच की जा रही है. घटना रामसागर गांव की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में महिला की संदिग्ध मौत
जमुई में महिला की संदिग्ध मौत

जमुई: बिहार के जमुई में सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामसागर गांव में शनिवार कि शाम विवाहिता की संदिग्ध मौत (Suspicious Death of woman in Jamui) का मामला सामने आया है. घटना के बाद ससुराल पक्ष को लोग महिला का शव घर में छोड़कर फरार हो गए हैं. इसकी जानकारी शनिवार की देर शाम विवाहिता के मायके वालों को मिली. जिसके बाद मृतका के पिता सहित अन्य परिवार के सदस्य रामसागर गांव पहुंचे, जहां विवाहिता का शव एक कमरे में पलंग पर पड़ा पाया. उसके बाद इसकी सूचना सिकंदरा थाना की पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं रात होने की वजह से विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया. डॉक्टर के मुताबिक रविवार की सुबह विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम किया गया है.

पढ़ें-जमुई में महिला की गला दबाकर हत्या, पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

पिता ने लगाया आरोप: मृतका की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामसागर गांव निवासी रंजन कुमार की पत्नी संगीता कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के पिता लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव निवासी राजेंद्र मिस्त्री ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री संगीता कुमारी की शादी 4 वर्ष पूर्व सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामसागर गांव निवासी नंदेश्वर शर्मा के पुत्र रंजन कुमार से की थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक था, लेकिन कुछ महीनों से उनकी बेटी को ससुराल वालों के द्वारा मारपीट और प्रताड़ित किया जा रहा था. घटना से 1 दिन पहले रात में भी उनकी पुत्री के द्वारा फोन कर उन्हें मारपीट करने और प्रताड़ित करने की बात कही गई थी. शुक्रवार की देर रात भी दामाद ने फोन कर उनकी बेटी के साथ गाली-गलौज की थी. फिर ससुराल वालों के द्वारा उसकी हत्या कर दी गई और इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं दी गई.

"अपनी पुत्री संगीता कुमारी की शादी 4 वर्ष पूर्व सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामसागर गांव निवासी नंदेश्वर शर्मा के पुत्र रंजन कुमार से की थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक था, लेकिन कुछ महीनों से उनकी बेटी को ससुराल वालों के द्वारा मारपीट और प्रताड़ित किया जा रहा था. घटना से 1 दिन पहले रात में भी पुत्री के द्वारा फोन कर मारपीट करने और प्रताड़ित करने की बात कही गई थी. शुक्रवार की देर रात भी दामाद ने फोन कर बेटी के साथ गाली-गलौज की थी. फिर ससुराल वालों के द्वारा उसकी हत्या कर दी गई और इसकी जानकारी मुझे भी नहीं दी गई."-राजेंद्र मिस्त्री, मृतक के पिता

रिशतेदार ने दी मौत की सूचना:मौत के काफी देर के बाद किसी रिश्तेदार के द्वारा मायके वालों को फोन कर सूचना दी गई, तब उन्हें घटना की जानकारी हुई. उन्होंने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप उसके पति रंजन कुमार के अलावा ससुर नंदेश्वर शर्मा, सास, देवर लालू कुमार और ननंद प्रीति कुमारी पर लगाया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और फरार आरोपित ससुराल वालों की तालाश कर रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details