बिहार

bihar

Jamui News: शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी हादसे का शिकार, जख्मी हालत में भी खदेड़कर पकड़ा

By

Published : Apr 14, 2023, 8:13 AM IST

बिहार के जुमई में शराब तस्कर को पकड़ने के चक्कर में थाना प्रभारी जख्मी हो गए. जख्मी होने के बाद भी थाना प्रभारी ने शराब तस्कर को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया. तस्कर के पास के भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. जख्मी थाना प्रभारी का इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जुमई में शराब तस्कर को पकड़ने के चक्कर में थाना प्रभारी जख्मी

जमुईःबिहार के जमुई में शराब की तस्करी (Liquor smuggling in Jamui) मामले में कार्रवाई करने गए थाना प्रभारी हादसे का शिकार हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के गरही थाना क्षेत्र के गुरुवार की देर रात की है. थाना प्रभारी रविंद्र कुमार शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गए थे. इसी दौरान वे गिरकर घायल हो गए. जिससे उनके पैर में जख्म हो गया है. हलांकि थाना प्रभारी जख्मी हालत में शराब तस्कर को पकड़ने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ेंःJamui News: कुर्की के डर से शराब तस्करों ने किया सरेंडर, कार्रवाई के लिए नालंदा गई थी जमुई पुलिस

गुरुवार की देर रात की घटनाः थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात गरही थाना क्षेत्र में शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना यह थी कि रजौन फतेहपुर मार्ग से शराब तस्कर शराब को लेकर आने वाला है. इसी के आधार पर गरही थाना प्रभारी रविंद्र कुमार शराब तस्कर को को पकड़ने के लिए गए थे. पुलिस को देख तस्कर भागने लगा. इसी दौरान उसे खदेड़कर पकड़ने में थाना प्रभारी गिरकर घायल हो गए.

शराब और बियर बरामदः हालांकि थाना प्रभारी जख्मी होने के बाद भी शराब तस्कर को खदेड़ कर पकड़ लिया, जिसके पास से दो बोतल शराब और छः केन बियर बरामद किया गया है. शराब तस्कर की पहचान गढ़ी थाना क्षेत्र के दरिमा गांव निवासी लाटो यादव के पुत्र विश्वजीत कुमार के रूप में हुई है. गढ़ी थाना क्षेत्र के रजौन-फतेहपुर मार्ग पर हादसा हुआ है. प्रभारी रविंद्र कुमार का इलाज सदर अस्पताल में डॉक्टर अभिषेक गौरव के द्वारा किया जा रहा है.

"शराब तस्करी की सूचना मिली थी. इसी के आधार पर तस्कर को पकड़ने के लिए गए थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. पैर में चोट आई है. इलाज के बाद कुछ आराम है. तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके पास से शराब बरामद की गई है. तस्कर से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी." -रविंद्र कुमार, थाना प्रभारी, गरही

ABOUT THE AUTHOR

...view details