बिहार

bihar

जमुई: नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Jul 23, 2021, 2:36 PM IST

जमुई में तालाब में गुरुवार को एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. शुक्रवार को उसका शव तालाब से निकाला गया. घटना के दिन पुलिस मौके पर आई थी लेकिन शव निकाले बिना लौट गई. बाद में एक लड़के के व्हाट्सअप ग्रुप (WhatsApp Group) पर हादसे का मैसेज डालने के बाद शव तालाब से निकाला गया.

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक शख्स की मौत
नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक शख्स की मौत

जमुई: बिहार के जमुई जिले मेंनहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक शख्स की मौत हो गई. उसका शव शुक्रवार को निकाला गया. मृतक की पहचान भेड़िया कोदवारी गांव के रामथर मांझी (45 वर्ष) के रूप में हुई है. व्हाट्सअप ग्रुप में मैसेज वायरल होने के बाद शव को तालाब से निकाला गया.

ये भी पढ़ें-रोहतास में 3 सहेलियों की पोखर में डूबने से मौत, 1 लड़की को बचाया गया

घटना जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कागेश्वर पंचायत के भेड़िया कोदवारी गांव की बताई जा रही है. मामले में जानकारी देते हुऐ स्थानीय लोगों ने बताया की गुरुवार को तलाब के पास अपनी बेटी के साथ रामथर पहुंचा था. वह तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया. शोर-शराबा होने पर आसपास के चरवाहे पहुंचे, ग्रामीण भी आये लेकिन गहरे पानी में कोई उतर नहीं पाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस भी मौके पर पहुंची थी लेकिन लौटकर आने की बात कहकर चली गई.

ये भी पढ़ें-लखीसराय: घर का सामान लाने के लिए कर रहा था गंगा नदी पार, डूबने से हुई मौत

शुक्रवार को सुबह से ही तालाब के निकट ग्रामीणों व स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लगी लेकिन सब किनारे खड़े होकर मूकदर्शक बने रहे. इसी बीच पास से गुजर रहे एक स्थानीय लड़के ने धटनास्थल की तस्वीर व्हॉट्सअप ग्रुप में डाल दिया और मदद की गुहार लगाई.

फिर देखते ही देखते ग्रुप के सदस्य, कई समाजसेवी हरकत में आ गये. उसके बाद धंटे भर के अंदर पुलिस गोताखोर के साथ धटनास्थल पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details