बिहार

bihar

दुर्घटनाग्रस्त हुआ ऑटो तो खुल गया राज, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2021, 1:27 PM IST

शराब जब्त

जमुई पुलिस (Jamui Police) ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ऑटो में शराब छिपाकर ले जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जमुई:बिहार में शराबबंदी (liquor Ban In Bihar) लागू है, लेकिन इसके बाद भी शराब का खेल लगातार जारी है. ताजा मामला जमुई (Jamui) जिले का है. जहां पुलिस (Police) ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक ऑटो चालक को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पुलिस ने ऑटो को भी जब्त कर लिया है. मामला जिले के चकाई थाना क्षेत्र का है.


ये भी पढ़ें:हां मैंने पी हैः रिक्शा पर लाउस्पीकर लगाकर कहने लगा शराबी- 'घर-घर दारू, गली-गली बिक रहा है शराब'

इस संबंध में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार बताया कि चकाई-जमुई मुख्य मार्ग पर महेशा पत्थर चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान गिरिडीह से जमुई की ओर जा रहा एक ऑटो पुलिस को देखकर भागने लगा और इस दौरान ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

जब दुर्घटना ग्रस्त ऑटो की जांच की गई तो उसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार ऑटो चालक जमुई थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का रहने वाला है.

थाना अध्यक्ष ने बताया कि शराब को ऑटो के ऊपरी भाग में तहखाना बनाकर छिपा कर रखा गया था, ताकि पुलिस को इसकी भनक नहीं लग सके. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जमुई भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:Jamui News: ट्रक के तहखाने में छिपाकर हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details