बिहार

bihar

जमुई में बदमाशों ने रंगदारी में मांगी 20 लाख, नहीं दिए तो लूट लिए 5 लाख

By

Published : Dec 6, 2022, 11:04 PM IST

जमुई में लूट (Loot In Jamui) का एक मामला सामने आया है. बदमाशों ने पीड़ित से 20 लाख की रंगदारी की मांग की थी. जब पीड़ित ने पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने पांच लाख रुपये लूट लिए.

जमुई में लूट
जमुई में लूट

जमुई: बिहार के जमुई में बदमाशों ने पांच लाख की लूट की (Five Lakh Loot In Jamui) है. पीड़ित ने मामले की शिकायत खैरा थाना क्षेत्र की है. जिसके अनुसार थाना क्षेत्र के बालू घाट क्लस्टर संख्या 24 का टेंडर जलजोगा कंपनी को मिला है. कंपनी का काम घाट की देखरेख करना है. इसी बीच कुछ स्थानीय बदमाशों ने कंपनी से 20 लाख की रंगदारी की मांग की. लेकिन बदमाशों को पैसे नहीं मिले. मंगलवार को कंपनी का एक पार्टनर को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए पांच लाख रुपये लूट लिए.

यह भी पढ़ें:वैशाली में वर्दी वाला बकरी लुटेरा गैंग सक्रियः शराब की तलाशी के बहाने घरों में घुसा.. 21 बकरियां लेकर फुर्र

रंगदारी नहीं देने पर रुपये लूटे:पीड़ित की पहचान कंपनी के पार्टनर रुद्र प्रताप दुबे के रूप में हुई है. उसने खैरा थाने में आवेदन देकर कई नामजद और कुछ अज्ञात अपराधियों पर कारवाई की मांग की है. पीड़ित की माने तो बदमाशों ने 20 लाख रूपया रंगदारी की मांग की थी. लेकिन बदमाशों को पैसे नहीं दिए गए. मंगलवार को वह कंपनी के कार्यालय में बैठकर काम कर रहा था. इस दौरान बदमाश लाठी-डंडे से लैश होकर आए और मारपीट करने लगे. इसके बाद पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

जान से मारने की मिली धमकी:बदमाशों की पहचान प्रभु यादव, अरूण यादव, मुकेश यादव , फुलेश्वर यादव, स्वारथ यादव, रविन्द्र यादव, कलेश्वर यादव, किशुन यादव, सुरेंद्र यादव, प्रमोद यादव, गणेश यादव, महेश यादव के रूप में हुई. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है. बदमाशों ने पीड़ित से रंगदारी के बचे हुए पैसे जल्द देने की भी धमकी दी है. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है. पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने दशहत फैलाने के लिए फायरिंग भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details