बिहार

bihar

जमुईः दहेज के लिए गर्भवती पत्नी का कत्ल, पति गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2020, 2:52 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 5:27 PM IST

खैरा थाना क्षेत्र के धनवे में 23 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर दी गई. वह 5 महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जमुई
जमुई

जमुईः दहेज लोभियों ने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. महिला 5 महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि ननद, देवर, गोतनी, सास और ससुर फरार चल रहे हैं.

महज एक लाख रुपए के लिए हत्या
खैरा थाना क्षेत्र के धनवे में 1 लाख रुपए और एक सोने की चेन नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने 23 वर्षीय आसियाना खातून की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि 4 साल पहले जुनैद अंसारी से उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. आए दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी. कई बार दोनों परिवारों के बीच समझौता भी हुआ था.

मृतक के परिजनों ने बताया कि लड़का पक्ष एक लाख रुपए और एक सोने की चेन की मांग कर रहा था. नहीं दे पाने पर आसियाना खातून की हत्या कर दी गई और उन लोगों को फोनकर बताया कि आसियाना ने आत्महत्या कर ली है.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पति जुनैद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jun 21, 2020, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details