बिहार

bihar

नवादा: 4 जनवरी से डाक विभाग का 'जीवन बीमा कराओ' जागरुकता अभियान

By

Published : Jan 3, 2021, 2:26 PM IST

4 जनवरी से नवादा में डाक विभाग की तरफ से जीवन बीमा कराओ जागरुकता महा अभियान चलाया जाएगा. इसे लेकर डाक निरीक्षक अधिकारी ने सभी कर्मचारियों के साथ बैठक की और दिशा-निर्देश दिए.

नवादा
डाक निरीक्षक ने की मीटिंग

नवादा:हिसुआ उपडाकघर के प्रांगण में नवपदास्थापित डाक निरीक्षक रामाशीष कुमार ने कर्मचारियों के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में जिले के चार उपडाकघर हिसुआ, नारदीगंज, नरहट और खनवा और इसके अंतर्गत आने वाले ग्रामीण डाकघरों के सभी स्टाफ शामिल हुए.

डाकघर की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान
मीटिंग के दौरान डाक निरीक्षक श्री कुमार ने नये वर्ष की शुभकामना दी. साथ ही साथ सभी स्टाफ से डाकघर की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भी आह्वान किया. 04 जनवरी से शुरू हो रहे डाक जीवन बीमा कराओ महाअभियान में डाकघर के सभी स्टाफ को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने और जन-जन तक डाकघर की योजनाओं को पहुंचाने को कहा गया.

अच्छे कार्य करने वालों का होगा सम्मान
गरीब से गरीब और अमीर से अमीर भी इस योजना का लाभ ले सकते हैं. जिसमें कम प्रीमियम पर अधिक बोनस दिया जाता है और आय कर से भी इसमें छुट का भी प्रावधान है. श्री कुमार ने मीटिंग के दौरान सभी स्टाफ का मनोबल बढ़ाया और बताया कि प्रतिदिन इसकी समीक्षा की जाएगी और अच्छे कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया जायेगा. कार्यक्रम के दौरान उपडाकपाल अभय शंकर कुमार, नीरज कुमार, शम्भू शरण सिंह, अशोक कुमार पांडेय, अविनाश रंजन, जय कुमार के साथ- साथ लगभग 50 अन्य स्टाफ भी मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details