बिहार

bihar

लखीसराय में मिला जमुई के युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 25, 2021, 1:51 PM IST

1

जमुई के एक युवक का शव लखीसराय से बरामद किया गया है. मतक की शिनाख्त हो गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जमुईःबिहार केलखीसराय (Lakhisarai) जिले के चानन थाना क्षेत्र से एक शव बरामद किया गया है. शव की पहचान जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के नरसौता गांव निवासी कारू रावत के 25 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों के द्वारा शव की पहचान की गयी.

इन्हें भी पढ़ें- जमुई में युवक की गोली मारकर हत्या

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह चानन थाना क्षेत्र स्थित जगुवाजोर मोड़ के पास शौच जाने के क्रम में स्थानीय ग्रामीणों की नजर धान के खेत में एक युवक के शव पर पड़ी. शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गयी. सूचना पाकर चानन थाना की पुलिस व मलयपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी.

इन्हें भी पढ़ें-जज साहब अपने अनोखे फैसले के चलते हुए पावरलेस.. कुत्ता पालने की शर्त पर दी थी जमानत

युवक के गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान पाये गये हैं. उसके मुंह व कान से खून निकल रहा था. शरीर जकड़ गया था. वहीं, मृतक के गांव से मिली जानकारी के अनुसार वह अपने टोले के ही कुछ साथियों के साथ शुक्रवार को ऑटो से जगुवाजोर की ओर गया था. उसके साथ गये एक अन्य साथी धीरज पासवान उर्फ नेरहु पासवान शुक्रवार की देर शाम घर लौट आया था. कारू के घर नहीं पंहुचने पर उसके परिजनों को चिंता हुई.

घर वाले शुक्रवार की शाम से ही उसकी खोज कर रहे थे. काफी रात हो जाने के बाद जब युवक घर नहीं लौटा तो वे थक-हारकर सुबह होने का इंतजार करने लगे. युवक की मौत हो जाने की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जाता है कि युवक की विवाहित था. युवक की पत्नी कुछ सालों से अपने मयके में रह रही थी. पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

नोट- अगर आप कहीं पर क्राइम होता देख रहे हैं या होने की आशंका है तो आप 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचित कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details