बिहार

bihar

उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई , विदेशी शराब की खेप के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 21, 2021, 3:27 PM IST

वाहन में तहखाना बनाकर गिरिडीह से ला रहे 1 लाख 20 हजार रुपये की विदेशी शराब की खेप के साथ एक तस्कर को उत्पात पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जमुई
उत्पाद विभाग की टीम की बड़ी कार्रवाई

जमुई:उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. ओमनी वाहन में तहखाना बनाकर झारखंड के गिरिडीह से ला रहे 1 लाख बीस 20 हजार रुपये की विदेशी शराब की खेप के साथ एक तस्कर को उत्पात पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी
बताया जाता है कि शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी की एक शराब तस्कर ओमनी वाहन में तहखाना बनाकर झारखंड के गिरिडीह जिले से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बिहारशरीफ की ओर ले जाए जा रहा है. सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम शनिवार की सुबह से ही जमुई- गिरिडीह मुख्य मार्ग पर सादे लिबास में सुरक्षाबलों को लगाया गया था. जो आने जाने वाले ओमनी वाहनों पर नजर रख रही थी.

वहीं, शनिवार की दोपहर उत्पाद विभाग की टीम सादे लिबास में खैरा-सोनो मुख्य मार्ग के मांगोबंदर के समीप जैसे ही एक ओमनी वाहन को रोककर उसकी जांच की तो उस पर सवार चालक भागने की कोशिश करने लगा. जिसे वहां मौजूद उत्पाद विभाग कि पुलिस द्वारा उसे खदेड़ कर पकड़ा.

वाहन के तहखाने से किया गया शराब बरामद
वाहन में बने तहखाने से 12 पेटी विदेशी शराब को बरामद किया गया है. जबकि गिरफ्तार तस्कर की पहचान पश्चिम बंगाल के कुल्टी जिला निवासी रामस्वरूप अग्रवाल का पुत्र आलोक अग्रवाल के रूप में की गई है.

'गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में 12 पेटी विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. जबकि बरामद शराब की कीमत बाजारों में एक लाख बीस हजार रूपया बताया गया है'.- संजीव ठाकुर, उत्पाद अधीक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details