बिहार

bihar

जमुई में DM ने पांच चिकित्सकों को दिया नियुक्ति पत्र

By

Published : May 16, 2021, 7:20 PM IST

जमुई में डीएम ने पांच चिकित्सकों को नियुक्ति पत्र दिया. सदर अस्पताल में चिकित्सकों की भारी कमी थी. जिसके बाद यह निर्णय लिया गया.

DM doctor appointment letter
DM doctor appointment letter

जमुई:डीएम अवनीश कुमार सिंह ने अपने कार्यालय में संविदा मानदेय के आधार पर सामान्य चिकित्सकों के पूर्ण रूप से अस्थाई पद पर 5 चिकित्सकों को कार्य करने के लिए नियोजन पत्र दिया. बता दें कि कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए जिले के कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को और अधिक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा और इलाज उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के आलोक में नियोजन पत्र दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:राहुल और प्रियंका ने पीएम मोदी की आलोचना वाला पोस्टर शेयर कर कहा, अब हमें भी गिरफ्तार करो

इन डॉक्टर को दिया गया नियुक्ति पत्र
इसमें डॉक्टर तान्या राज को जमुई के डीसीएचसी, डॉक्टर रोमाना हसनैन को डीसीएचसी जमुई के भूतल, डॉ. मरियम एच फिरदोस को डीसीएचसी जमुई के द्वितीय तल में कार्य करना है. वहीं डॉक्टर रानी इंदिरा भारती को डीसीएचसी जमुई के रैन बसेरा और डॉ. निलेश कुमार को कोविड केयर सेंटर महुली गिद्धौर में कार्य करने के लिए नियुक्ति पत्र दिया गया.

चिकित्सकों की भारी कमी
बता दें कि जिले के सबसे बड़े अस्पताल कहे जाने वाले सदर अस्पताल में चिकित्सकों की भारी कमी थी. जिस कारण आये दिन अस्पताल में चिकित्सक के नहीं रहने के कारण मरीज के परिजनों द्वारा हंगामा किया जाता था. जबकि कोरोना काल में मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही थी. लेकिन चिकित्सक के नहीं रहने से समस्या उत्पन्न हो रही थी. वहीं अब सदर अस्पताल में चार चिकित्सकों के आने से मरीजों को बेहतर इलाज हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details