बिहार

bihar

रेलवे लाइन के पास से संदिग्ध स्थिति में अधेड़ का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 23, 2021, 5:17 PM IST

जमुई में शक्तिघाट के रेलवे लाइन के पास से पुलिस ने संदिग्ध स्थिति में पडे़ एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान पुरानी बाजार निवासी 55 वर्षीय मंटू बरनवाल के रूप में हुई है.

शव बरामद
शव बरामद

जमुई(झाझा):जिले के झाझा स्टेशन से कुछ दूर रेलवे लाइन के किनारे से 55 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची झाझा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-राम मंदिर के लिए दान पर बोले बलियावी- हर व्यक्ति को है धार्मिक स्वतंत्रता

एक व्यक्ति का शव बरामद
बताया जा रहा है कि मंगलवार को स्थानीय ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति का शव देखा. जिसके बाद तुरंत इस बात की जानकारी झाझा पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के पाॅकेट से एक पर्स मिला. शव की पहचान पुरानी बाजार निवासी 55 वर्षीय मंटू बरनवाल के रूप में हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि- शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि मृतक ट्रेन से गिरा होगा और उसकी मौत हो गई होगी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मृतक के पुत्र पवन ने बताया कि भाई की सगाई के लिये पूरा परिवार मिर्जागंज गया था. वहीं, सोमवार की शाम को जब घर आये तो देखा कि घर में उसके पिता नहीं हैं. जिसके बाद खोजबीन की गई. वहीं, मंगलवार को पुलिस की ओर से घटना की जानकारी दी गई. तब जाकर घटना के बारे में खुलासा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details