बिहार

bihar

जमुई में अपराधियों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Apr 5, 2022, 1:03 PM IST

Criminals shot businessman in Jamui

जमुई में अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार (Crime in Jamui) दी. गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. हालांकि यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई: बिहार के जमुई जिले में गिद्धौर थाना क्षेत्र के गंगरा मेन रोड (Gangra Main Road of Giddhaur police station) पर स्थित किराना व्यवसायी को नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी (Criminals shot businessman in Jamui). गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को उसके परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. घायल व्यवसायी की पहचान गंगरा निवासी अशोक सिंह (55 वर्ष) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: ठांय ठांय चल रही थी गोली.. थानेदार ने दबंगों को दौड़ाकर दबोचा.. अब नीतीश के गृह जिले में लग रहे पुलिस जिंदाबाद के नारे

नकाबपोश अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम: इस घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार और गिद्धौर थानाध्यक्ष अमित कुमार सदर अस्पताल पहुंचे. एसडीपीओ ने घायल से घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली. उसके बाद पुलिस अपराधियों की तालाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक अशोक सिंह अपनी किराना दुकान पर थे. इसी दौरान बाइक सवार चार नकाबपोश अपराधी आये और गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली अशोक सिंह के जांघ के पिछले हिस्से में लगी. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:कटिहार में सीएसपी संचालिका को अपराधियों ने मारी गोली, 50 हजार कैश के साथ स्कूटी ले भागे अपराधी

सीसीटीवी में कैद अपराधियों की तस्वीर: वारदात के बाद पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें अपराधियों की तस्वीर कैद थी. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार होकर चार अपराधी आए थे. व्यवसाई को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गये. फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. यह भी पता नहीं चल पाया है कि व्यवसायी को गोली किस वजह से मारी गई. घायल के मुताबिक उसकी किसी से भी दुश्मनी नहीं है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details