बिहार

bihar

शराब के नशे में युवक ने छोटे भाई की गर्दन पर तलवार से किया हमला, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 9, 2023, 10:12 AM IST

Drunken Youth Attacked Brother In Jamui: जमुई में शराबी युवक ने अपने ही छोटे भाई पर तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया. छोटे भाई को गंभीर से जख्मी होने की वजह से पटना रेफर कर दिया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार के जमुई में तलवार से हमला करने का मामला समने आया है. जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्बातरी गांव में शुक्रवार की देर रात मामूली विवाद को लेकर शराब के नशे में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई के गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया. जिसमें छोटा भाई गंभीर रूप घायल हो गया. वहीं घायल को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल युवक की पहचान अम्बातरी गांव निवासी डिगन मांझी के 30 वर्षीय पुत्र अजय मांझी के रूप में की गई है.

हमला कर बड़ा भाई फरार: इधर घटना के बाद आरोपी बड़ा भाई संजय मांझी तलबार के साथ मौके से भाग रहा था तभी स्थानीय लोगों ने पड़कर उससे तलवार छीन लिया. हालांकि आरोपी भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं घटना की जानकारी खैरा थाने को दी गई, जिसके बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्यों हुआ दोनों भाइयों में विवाद:घायल की पत्नी ने बताया कि "अजय मांझी को उसके बड़े भाई संजय मांझी पुस्तेनी घर में रहने देना नहीं चाहते थे. जबकि दोनों भाई अलग-अलग मकान में रहते हैं. शुक्रवार की देर रात नशे की हालत में संजय मांझी घर पहुंचे और अजय मांझी को पुश्तैनी घर में रहने से मना कर रहे थे. जब इसका विरोध किया तो बड़े भाई ने तलवार निकाला और गर्दन पर चला दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए."

पुलिस कर रही बड़े भाई की तलाश:बता दें कि घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और संजय मांझी को पकड़ कर उससे तलवार छीन लिया गया. वहीं मौका पाकर आरोपी मौके से फरार हो गया. इधर घटना की जानकारी के बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पंहुचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि"जानकारी मिली है पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल जख्मी युवक का पटना में इलाज चल रहा है. बड़े भाई की तलाश शुरू कर दी गई है."

पढ़ें-Jamui News: जमीन विवाद में दो पक्षों में झड़प के बाद तलवार से हमला, तीन लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details