बिहार

bihar

Jamui Crime News: कोहबरवा जंगल में प्रेमी युगल को पीटा, छेड़खानी का प्रयास, वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Jul 16, 2023, 3:35 PM IST

जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कोहबरवा जंगल में लोगों ने एक प्रेमी युगल को पकड़ा. वे बैठकर आपस में बातें कर रहे थे. लोगों को यह नागावार गुजरा. उसकी पिटाई की और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. अब पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, पूरी खबर.

Jamui Crime News
Jamui Crime News

जमुईः बिहार के जमुई जिले में प्रेमी युगल की पिटाई करने और लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आयी है. लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कोहबरवा जंगल में प्रेमी युगल को कुछ युवकों ने पकड़ा. चार-पांच युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट की और अश्लील हरकत करने की भी कोशिश की. पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः Jamui Mukhiya Viral Video: जमुई में मुखिया और उप मुखिया का डर्टी डांस, बार बालाएं भी लजाई

"वायरल वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच की जाएगी. यदि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया जाता है तो पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी."- राजवर्धन कुमार, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियोः अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. अब पुलिस वीडियो के आधार पर इसकी जांच कर रही है. बताया जाता है कि वायरल वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है वह जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना का रहनेवाला है. अपनी प्रेमिका से बाइक से कोहबरवा जंगल की और गया था. जब दोनों बातें कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहे 4 -5 युवकों की नजर उन पर पड़ गयी.

पुलिस मामले की जांच कर रहीः बता दें कि कई बार इस तरह का मामला प्रकाश में आता है लेकिन पीड़ित द्वारा कोई शिकायत नहीं की जाती है. जिस कारण पुलिस भी सख्ती से कार्रवाई नहीं पाती है. ऐसा मामला जमुई में देखने को मिला लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अब देखना है कि इस मामले में भी कार्रवाई होती है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details