बिहार

bihar

Jamui Crime: पति ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला, मामूली बात पर हुआ था विवाद

By

Published : Jul 13, 2023, 11:02 PM IST

बिहार के जमुई से सनसनीखेज घटना सामने आई है. घरेलू विवाद में एक सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. घटना नीमनवादा पंचायत के ओझावाडीह गांव की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में पत्नी की पीट पीटकर हत्या
जमुई में पत्नी की पीट पीटकर हत्या

जमुई:बिहार के जमुई से चौंकाने वाल मामला सामने आया है. गुरुवार को एक पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल दोनों ने बीच घरेलू विवाद हुआ था. इतने में सनकी पति घर में रखे डंडे से मरना शुरू कर दिया. जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना खैरा थाना क्षेत्र के नीमनवादा पंचायत के ओझावाडीह गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Jamui Crime: शादी समारोह में पत्नी ने किया डांस, नाराज पति ने पीट-पीटकर मार डाला

जमुई में पत्नी की पीट पीटकर हत्या: मृतक विवाहित की पहचान सोनो प्रखंड के चरका पत्थर थाना क्षेत्र के थम्मन गांव निवासी राजकुमार यादव की बेटी रेखा देवी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार 10 साल पूर्व ओझावाडीह गांव निवासी खुरचुन यादव के पुत्र सुरेंद्र यादव के साथ रेखा देवी की हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई थी. कुछ दिनों से घर में घरेलू विवाद चल रहा था. गुरुवार की शाम घरेलू विवाद को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया. इस दौरान सनकी पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी रेखा देवी को लाठी डंडे से मारने लगा. इससे रेखा देवी की मौत हो गई.

परिजनों को रो रोकर बुरा हाल: मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही खैरा थाना के थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये है. महिला की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है.बता दें कि इससे पहले भी जमुई में घटना घट चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details