बिहार

bihar

Jamui Crime: हार्डकोर नक्सली सुनील यादव गिरफ्तार, पुलिस के लिए बना हुआ था सिर दर्द

By

Published : Jul 20, 2023, 1:59 PM IST

जमुई के खैरा थाना पुलिस ने चरका पत्थर थाना क्षेत्र के चिलखार गांव से हार्डकोर नक्सली सुनील यादव को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि सुनील यादव हार्डकोर नक्सली अविनाश दा का दाहिना हाथ है.

हार्डकोर नक्सली सुनील यादव गिरफ्तार
हार्डकोर नक्सली सुनील यादव गिरफ्तार

जमुई: बिहार के जमुई में एक हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार हुआ है, जो कई वर्षों से फरार चल रहा था. गिरफ्तार नक्सली सुनील यादव पर खैरा थाना में दो मामला दर्ज है. पुलिस को कई वर्षों से सुनील यादव की तलाश थी. फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ेंःjamui News: जमुई में हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, युवाओं को संगठन से जुड़ने के लिए करता था ब्रेन वास

सुनील के खिलाफ थाने में दो मामले दर्ज: खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि सुनील यादव पर खैरा थाना में दो मामला दर्ज है. जिसमें दस फरवरी 2014 को गिद्धेश्वर जंगल में नक्सली एवं पुलिस में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें पुलिस ने राइफल एवं नक्सली का आपत्तिजनक सामान नक्सली साहित्य बरामद किया था.

अंधेरे का फायदा उठाकर भागा था नक्सलीः वहीं, दूसरी घटना 24 फरवरी 2014 हरनी पंचायत के अहराडीह गांव में एसटीएफ टीम एवं नक्सलियों में मुठभेड़ हुआ था जिसमें अंधेरे का फायदा उठाकर नक्सली वहां से फरार हो गया था. गिरफ्तार नक्सली से पुलिस पूछताछ कर रही है.

"सुनील यादव पर खैरा थाना में दो मामला दर्ज है. दस फरवरी 2014 को गिद्धेश्वर जंगल में नक्सली एवं पुलिस में मुठभेड़ हुई उसके बाद 24 फरवरी 2014 हरनी पंचायत में एसटीएफ टीम एवं नक्सलियों में मुठभेड़ हुई थी लेकिन वो पकड़ा नहीं गया अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया था"-सिद्धेश्वर पासवान, खैरा थानाध्यक्ष

सुनील नक्सली अविनाश दा का दाहिना हाथ: बताया जाता है कि सुनील यादव हार्डकोर नक्सली अविनाश दा का दाहिना हाथ है और वो कई बड़े मामले को अंजाम देने में लगा था, लेकिन इसी बीच पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर उसे चिलखार गांव से पकड़ लिया. वो काफी दिनों से पुलिस के सिर दर्द बना हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details