बिहार

bihar

Jamui Crime News: नाना के साथ था जमीन का झगड़ा तो नाती की कर दी पिटाई, आरोपी युवक चाकू के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2023, 9:10 AM IST

जमुई में जमीन विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बच्चे की पिटाई और छिनतई का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

जमुई में जमीन विवाद को लेकर मारपीट
जमुई में जमीन विवाद को लेकर मारपीट

जमुई:बिहार के जमुई में चाकू के साथयुवक गिरफ्तार हुआ है. उस पर एक बच्चे के साथ मारपीट करने का आरोप है. घायल बच्चे की पहचान लखीसराय जिले के बडहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर गांव निवासी दयाराम सिंह के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में हुई है, जबकि गिरफ्तार आरोपी युवक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के कुंदरी गांव निवासी श्रवण सिंह के पुत्र भोला कुमार के रूप में हुई है. ये मामला टाउन थाना क्षेत्र के कुंदरी गांव का है.

ये भी पढ़ें: Jamui Crime News: जमुई में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

जमीन विवाद में बच्चे पर हमला:बताया जाता है कि बुधवार की रात आपसी रंजिश में पड़ोसी युवकों ने बच्चे को पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया. उसके बाद घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई. फिर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम ने मामले में आरोपी युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घायल बच्चे को भी परिजन के साथ थाना लाया गया. उसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. उसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बच्चा अपने नाना के घर जमुई जिले के कुंदरी गांव आया हुआ था.

मिट्टी खुदाई को लेकर रंजिश:जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जेसीबी से मिट्टी खुदाई करने के दौरान संजय सिंह और श्रवण सिंह के बीच झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश में जब संजय सिंह के नाती शौच के लिए गांव के बहियार की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में देखकर भोला कुमार और मनीष कुमार सहित अन्य लोगों के द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. जिससे पीयूष घायल हो गया. घटना के बाद घायल बच्चे के परिजन के द्वारा देर रात लिखित आवेदन देकर टाउन थाना में कार्रवाई की मांग की है. वहीं घटना को लेकर टाउन थाना अध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

"6 तारीख को आरोपी हमारे आम के बगीचे में आकर जेसीबी से मिट्टी की खुदाई शुरू कर दी. हमलोगों ने इसका विरोध किया तो नोकझोंक होने लगी. काफी देर की बहसा-बहसी के बाद सभी लोग वहां लौट गया. बाद में जब मेरा नाती शौचालय के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में आरोपी के परिवार ने उसे घेर लिया. लाठी से उसकी पिटाई कर दी. आवाज सुनकर मेरे घर के लोग वहां गए तो उनके साथ छिनतई भी की"- संजय सिंह, घायल बच्चे का नाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details