बिहार

bihar

जमुई: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर केंद्र सरकार पर साथा निशाना

By

Published : Mar 2, 2021, 7:51 PM IST

कांग्रेस भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के आह्वान पर मंगलवार को रेलवे स्टेशन के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान लोगों ने केंद्र सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हर चीज में केंद्र सरकार ने बढ़ोतरी कर रखी है.

धरना प्रदर्शन
धरना प्रदर्शन

जमुई(झाझा): रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी किये जाने को लेकर कांग्रेस भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के आह्वान पर मंगलवार को रेलवे स्टेशन के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया.

ये भी पढ़ें- राजा से कम नहीं मंत्रियों के ठाठ-बाट, सिर्फ मोबाइल बिल के लिए मिलते हैं 1 लाख रुपए

हर चीज में हो रही बढ़ोतरी
इस दौरान लोगों ने केंद्र सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हर चीज में केंद्र सरकार ने बढ़ोतरी कर रखी है. लोगों ने कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी लोगों को गैस चूल्हा का उपयोग करने की बात करते हैं तो दूसरी और गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि करते जा रहे हैं.

धरना प्रदर्शन

महंगाई से परेशान हैं लोग
लोगों ने कहा कि पहले से ही लोग कोरोना काल से ग्रस्त हैं और अब लोगों को पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी कर आम लोगों पर महंगाई का दबाव बढ़ाते जा रहे हैं. इन सभी चीजों में बढ़ोतरी हो जाने से जरूरत की सामग्री के दामों में भी वृद्धि होती जा रही है. जिसके कारण आम व्यक्तियों का जीना दुर्लभ हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details