बिहार

bihar

कार्यपालक सहायक की मौत पर शोक सभा का आयोजन

By

Published : Jan 9, 2021, 9:18 PM IST

चकाई प्रखंड आपूर्ति कार्यालय में सहायक कार्यपालक पद पर कार्यरत रजनीश कुमार सिन्हा सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. प्रखंड आपूर्ति कार्यालय के कर्मचारियों में शोक की लहर.

कार्यपालक सहायक की मौत पर शोक सभा का आयोजन
कार्यपालक सहायक की मौत पर शोक सभा का आयोजन

जमुईःचकाई प्रखंड आपूर्ति कार्यालय में सहायक कार्यपालक पद पर कार्यरत रजनीश कुमार सिन्हा सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी मौत हो गई. जिससे प्रखंड कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ गई.

रजनीश कुशल कर्मी के साथ बेहतरीन इंसान थेः प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी
प्रखंड आपूर्ति कार्यपालक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी राजीव सिन्हा के नेतृत्व में कार्यपालक सहायकों ने प्रखंड कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया. शोकसभा में 2 मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई. साथ ही मृत सहकर्मी को कर्मचारियों ने श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कार्यपालक सहायकों ने कहा कि रजनीश कुशल कर्मी के साथ साथ बेहतरीन इंसान भी थे.उनके असामयिक निधन से हम सभी दुखी हैं. शोक सभा में प्रमुख प्रतिनिधि मोती पासवान कार्यपालक सहायक चंदा कुमारी, काजल कुमारी, कामेश्वर प्रसाद, लक्ष्मण कुमार, निरंजन कुमार, टिंकू कुमार, दीपक शर्मा, रामसेवक प्रसाद आदि मौजूद रहे.

मृतक के घर पर शोकसभा का आयोजन
वहीं, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी दीपक कुमार के नेतृत्व में जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के सदस्यों ने शनिवार को मृतक के मलयपुर स्थित आवास पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. साथ ही शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दिया. इस अवसर पर जन वितरण प्रणाली विक्रेता अर्जुन यादव, मानिक चंद्र पांडे, लक्ष्मण रजक, अखिलेश वर्मा, लालू शर्मा, वीरेंद्र वर्मा, बैकुंठ पासवान, परमानंद मोदी आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details