बिहार

bihar

जमुई में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक का कहर, बाइक सवार को रौंदा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 1, 2024, 8:31 AM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा.

जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा

जमुई:बिहार के जमुई में सड़क हादसाहुआ है. जिले के गिद्धौर मुख्य मार्ग स्थित महुली गढ़ के पास एनएच 333 पर रविवार की देर शाम बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला. जहां अपने घर से गिद्धौर की तरफ जा रही बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा:मृतक की पहचान मुहली गढ़ निवासी अर्जुन यादव के 40 वर्षीय पुत्र उपेंद्र यादव के रूप में की गई है. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने ट्रक में भी तोड़फोड़ की, जिससे ट्रक का शीशा टूट गया.

मौके से भागा ट्रक चालक:बताया जाता है कि बाइक सवार उपेंद्र यादव अपने घर मुहली गढ़ से गिद्धौर की ओर जा रहा था. उसी दौरान गिद्धौर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने मुहली गढ़ के पास रॉन्ग साइड में बिना इंडिकेटर दिए धर्मकांटा के तरफ अचानक ट्रक को मोड़ दिया, जिससे बाइक सवार उपेंद्र यादव ट्रक के टायर के नीचे आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके से चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

"उपेंद्र अपनी बाइक से जमुई की तरफ से वापस गिद्धौर की ओर जा रहा था. इसी दौरान गिद्धौर की तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद वह ट्रक के टायर के नीचे आ गया. जिससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई"-मृतक के परिजन

पुलिस ने जाम को हटाया:वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गए और सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान सूचना मिलने पर गिद्धौर और खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जामकर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

ये भी पढ़ें:

बेकाबू ट्रक ने दो किशोर को रौंदा, मौके पर मौत, चालक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

जमुई में बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

जमुई में मवेशी लदा ट्रक पलटा, हादसे में दर्जन भर मवेशियों की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details