बिहार

bihar

Jamui Bank Loot: ऑटोमेटिक पिस्टल लेकर लेकर बैंक में घुसे लुटेरे, 16 लाख कैश लूट कर भागे, CCTV में वारदात कैद

By

Published : Apr 19, 2023, 4:32 PM IST

जमुई में बैंक लूट की वारदात का मामला सामने आया है. सीसीटीवी में वारदात कैद हुआ है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को बड़ी आसानी से अंजाम दिया. खास बात यह है कि लुटेरा बैंक मैनेजर के केबिन में घुसकर ऑटोमेटिक पिस्टल सटाकर लूटपाट की. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में बैंक लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद
जमुई में बैंक लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद

जमुई में बैंक लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद

जमुई:बिहार के जमुईमें बेखौफ अपराधियों ने बैंक में लूटपाट की है. सीसीटीवी में वारदात कैद हुआ (Bank robbery incident in Jamui) है. घटना मंगलवार की है. जहां दो बदमाशों ने जिले के चकाई एसबीआई बैंक लूटपाट बड़ी आसानी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. मामले में बुधवार को एक सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें दो हथियारबंद लूटेरा बैंक मैनेजर किशोर मयंक के केबिन में बड़ी ही आसानी से घुसता है और उनके सिर पर ऑटोमेटिक पिस्टल सटा कर वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: Loot In Jamui: SBI की चकाई शाखा में 16 लाख की लूट, बदमाशों ने मैनेजर और बैंककर्मियों के साथ की मारपीट

दो लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम:वीडियों फुटेज में देखा जा रहा कि बैंक मैनेजर के केबिन में कुछ ही देर बाद एक दूसरा अपराधी पहुंचता है. बदमाश ऑटोमेटिक पिस्टल लेकर मैनेजर को लॉकर खोलने की धमकी दे रहा है. पिस्टल सटाकर बैंक मैनेजर का एक हाथ पकड़ खींचते हुए लॉकर के पास ले जाने के लिए बोलता दिख रहा है. फिर बदमाश बड़े आसानी से 12 लाख रुपये के गोल्ड सहित 16 लाख रुपये कैश लूट कर फरार हो गये.

लुटेरे गिरिडीह की ओर भागे:फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाशों के मुंह पर कोई मास्क नहीं है. जबकि दूसरा लुटेरा चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं. वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद चकाई थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. बता दें कि 18 अप्रैल को दिनदहाड़े चकाई थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एसबीआई बैंक में घुसकर पांच हथियारबंद लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. दोनों लुटेरे गिरिडीह की ओर फरार हो गये थे. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details