बिहार

bihar

जमुईः नक्सलियों के नाम पर वसूली और लूटपाट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 12:17 PM IST

जमुई के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नक्सलियों के नाम पर वसूली करने और लूट-पाट करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

सिकंदरा थाना
सिकंदरा थाना

जमुईः जिले में नक्सलियों के नाम पर वसूली और लूटपाट की सूचना पुलिस को मिली थी. जिस पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित किया. कई जगहों पर छापेमारी के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

वसूली और लूटपाट करने पर गिरफ्तारी
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि नक्सलियों के नाम पर कुछ लोग लूटपाट और वसूली कर रहे हैं. जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गयी. टीम ने नक्सलियों के नाम पर वसूली, सड़क लूटकांड और पेट्रोल पंप पर लूटकांड के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. जिसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने की है. लेकिन गिरफ्तार किये गये आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- LIC लूट कांड में पुलिस को मिली सफलता, 3 अपराधी गिरफ्तार

आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम में सिकंदरा और खैरा थाने की पुलिस शामिल थी. पुलिस सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ताकि घटना में शामिल अन्य लोगों की जानकारी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details