बिहार

bihar

जमुई: प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 19, 2021, 9:38 AM IST

Updated : Jan 19, 2021, 10:03 AM IST

प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह घटना जमुई झाझा रेलखंड के कटौना रेलवे हॉल्ट के समीप की है.

JAMUI
प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

जमुई:प्रेम-प्रसंग में एक प्रेमी युगल ने मंगलवार की सुबह जमुई झाझा रेलखंड के कटौना हाल्ट के समीप ट्रेन के आगे कूदकरखुदकुशी कर ली है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

शव क्षत-विक्षत हालत में मिला शव
बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह जमुई रेलवे पुलिस को दानापुर रेलवे डिवीजन के कंट्रोल रूम की ओर से सूचना मिली कि जमुई झाझा रेलखंड के कटौना हाल्ट से पहले पिलर संख्या 387/ 5 के समीप एक युवक और युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ है. सूचना के बाद रेलवे और मलयपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें.पटना स्मार्ट सिटी का बढ़ा दायरा, नगर विकास विभाग ने दी मंजूरी

शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी
दोनों प्रेमी जोड़े की पहचान सदर थाना क्षेत्र के लठाने गांव निवासी उमेश तांती का 22 वर्षीय पुत्र गोविंद तांती के रूप में की गई. जबकि युवती की पहचान लक्ष्मी तांती की 21 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में की गई है. दोनों प्रेमी युगल लठाने गांव के बताए जा रहे हैं और दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है.

प्रेमी युगल ने घर से भागकर मंदिर में रचाई थी शादी
सूत्र बताते हैं कि दोनों प्रेमी युगल एक दिन पहले अपने घर से भागकर पतनेश्वर मंदिर में शादी कर ली थी ओर ट्रेन पकड़ने के लिए सोमवार की रात रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. जहां कुछ अज्ञात लोग उन्हें खोजते हुए जमुई रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. स्थानीय दुकानदारों से वे लोग दोनों प्रेमी जोड़े के बारे में पूछताछ कर रहे थे और मिलने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज घटना के हर एक एंगल से जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jan 19, 2021, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details