बिहार

bihar

Jamui News: फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 13, 2021, 8:09 PM IST

फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार
फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार

बिहार के जमुई जिले में विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार का आधा दर्जन लोग बीमार हो गए. इन सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जमुई : बिहार के जमुई (Jamui) जिले में जहरीला भोजन खाने (Poisonous Food) से एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बीमार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सभी बीमार लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें : सुपौल: शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से एक दर्जन से अधिक लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुबातिक, जिले के सदर प्रखंड क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी मुकेश महतो शुक्रवार की सुबह अपने खेत की ओर से लावा छाती की सब्जी तोड़कर लाये थे. जिसके बाद पति के कहने पर पत्नी कमला देवी ने उसकी सब्जी बनाई थी. परिवार के सभी सदस्यों ने लावा छाती की सब्जी और चावल खाया. कुछ देर बाद सभी लोगों को दस्त और उल्टी की शिकायत होने लगी.

ये भी पढ़ें : VIDEO : शराबबंदी की 'शराबी' ने खोली पोल, रिक्शे पर अनाउंस कर बताया- 'मुझे मिल रही दारू'

तबीयत खराब होने के बाद स्थानीय लोगों ने परिवार के सभी सदस्यों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक डॉक्टर देवेंद्र कुमार की प्राथमिकी उपचार के बाद सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि परिवार के सभी सदस्यों ने सुबह में खाना खाने के बाद सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत को होने लगी, फिलहाल सभी लोगों का इलाज जारी है. सभी की स्थिति खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़ें : Jamui Crime: बदमाश ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीड़िता को जमकर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details