बिहार

bihar

Jamui News: नक्सलियों के नापाक मंसूबे नाकाम, जंगल से 40 किलो विस्फोटक जब्त

By

Published : Jul 18, 2021, 3:00 PM IST

बिहार के जमुई जिले के जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ चलाये गये सर्च अभियान में बड़ी कामयाबी मिली है. ऑपरेशन के दौरान जंगल से 40 किलो विस्फोटक की बरामदगी की गई है.

जमुई में 40 किलो विस्फोटक जब्त
जमुई में 40 किलो विस्फोटक जब्त

जमुई:बिहार के जमुई जिले में (Jamui) सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के नापाक इरादे को नाकामयाब कर दिया है. दरअसल सुरक्षाबलों ने जंगल से 40 किलो विस्फोटक बरामद (Explosives Seized ) किया है. पुलिस अधीक्षक जमुई के निर्देश पर गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें :जमुई: एक घंटे की बारिश से नगर परिषद की खुल गई पोल, सड़कों पर घुटनों तक पानी

डीसी कमांडेंट SSB हेमंत कुमार के नेतृत्व में नक्सलियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने विस्फोटक का जखीरा बरामद किया. वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस के द्वारा नक्सलियों के विरुद्ध सर्च अभियान चलाया जा रहा था इस दौरान घने जंगल से लगभग 40 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-अजीबोगरीब पुल: जानिए समस्या दूर करने के लिए बनाया गया ये पुल खुद कैसे बन गया समस्या

'कहीं ना कहीं नक्सलियों के द्वारा बड़ी वारदात को लेकर यह विस्फोटक छुपाई गई थी. जमुई पुलिस के द्वारा हर बिंदु पर जांच की जा रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार खैरा थाना क्षेत्र के केरवातरी जंगल में जन्मस्थान के पास से विस्फोटक मिला है. जो जमीन के नीचे दो बड़े डब्बे में छुपाकर रखा गया था':- प्रमोद कुमार मंडल, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details