बिहार

bihar

VIEDO: एक हाथ में तमंचा और दूसरे हाथ से डांसर पर नोट लुटा रहा था नकाबपोश, वीडियो वायरल

By

Published : May 8, 2022, 4:53 PM IST

गोपालगंज में शादी समारोह के जश्न में तमंचे पर डिस्को (Youth With Arms in Gopalganj) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में हथियार के साथ नकाबपोश युवक बार बालाओं के हाथों में पैसा थमाता कैमरे में कैद हो गया. देखें पूरी खबर..

वीडियो हुआ वायरल
वीडियो हुआ वायरल

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज जिले में अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो है. यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में दो युवक शादी समारोह में हाथ मे पिस्टल और कट्टा लिए नर्तकियों को पैसा देते हुए नजर आ ( Youth With Arms Video Viral In Gopalganj) रहा है. वायरल वीडियो कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया खास गांव का बताया जा रहा है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-VIDEO: गोपालगंज में तमंचे के साथ नर्तकी और ग्रामीण कर थे डिस्को, वीडियो हुआ वायरल

युवकों के चेहरे पर नकाबः सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो लड़का नकाब से अपने चेहरे को ढके हुए है. शादी में डांस के दौरान उन लड़कों की ओर से हाथ में देसी कट्टा और पिस्तौल लेकर नर्तकी को पैसा देते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो इन लडकों ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी डाला है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बीते एक मई को कुचायकोट के मठिया खास गांव में बाबूलाल पटेल के घर में बेटी की शादी थी. इस शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के डांस करने के दौरान मतेया खास गांव के दो लड़के नकाब से अपने चेहरा ढंक कर हाथों में पिस्तौल और देसी कट्टा लेकर डांसर के पास पहुंचे और उसे पैसे देकर नचा रहा है.

पुलिस वीडियो की सत्यता जांच में जुटीःइलाके में चर्चा है कि हथियार के बल पर डांस का यह सिलसिला रात भर चलता रहा. वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि नकाब में दिख रहा लड़का मतेया खास गांव का ही रहने वाला है. ग्रामीणों को अनुसार एक युवक का नाम शुभम यादव और दूसरे युवक का नाम अजीत कुमार है. कुचायकोट पुलिस ने वायरल वीडियो की सत्यता की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

पढ़ें-खगड़िया में तमंचे पर डिस्को करते रहे कुछ युवक, इधर वीडियो हो गया वायरल

नोट: वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details