बिहार

bihar

गोपालगंज में गंडक नदी में डूबने से युवक की हुई मौत, चार दिनों के बाद शव बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 6, 2023, 5:56 PM IST

Youth Died In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में डूबने से युवक की मौत हो गई. घटना के चार दिनों के बाद युवक का शव बरामद किया गया. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में नदी में डूबने से युवक की मौत
गोपालगंज में नदी में डूबने से युवक की मौत

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. घटना के चार दिनों के बाद बुधवार को युवक का शव गंडक नदी से बरामद किया गया है. मामला जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के रामपुरवा गांव का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान सीताराम राम का पुत्र जयलाल राम (34) के रूप में हुई है. मृतक रामपुरवा गांव का ही रहने वाला है.

नदी किनारे टहलने गया थाः घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जयलाल राम चार दिन पूर्व गंडक नदी के तट पर घूमने के लिए गया था. इस दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह गंडक नदी में डूब गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और गांव के लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

तीन दिनों तक चली खोजबीनः सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से काफी खोजबीन करायी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. शाम होने के कारण उस दिन युवक का पता नहीं चल सका. अगले दिन एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई. दो दिनों तक एसडीआरएफ की टीम भी खोजबीन करने में सफल नहीं रही.

नदी किनारे मिला शवः घटना के चार दिनों के बाद स्थानीय लोगों ने युवक के शव को नदी किनारे देखा. शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है. आगे की जांच की जा रही है.

"4 दिन पहले युवक नदी में डूब गया था. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला था. बुधवार को शव मिला है, जिसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. घटना की छानबीन की जा रही है." -महमदपुर थानाध्यक्ष

बाइक सवार थे चार युवक, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 2 की मौत 2 अस्पताल में भर्ती

महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से किया शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details