बिहार

bihar

रिटायर्ड आर्मी सैनिक ने इंजीनियर बेटे पर तानी बंदूक, हाथापाई में चली गोली, हुई मौत

By

Published : Sep 21, 2021, 8:11 PM IST

गोपालगंज
गोपालगंज ()

गोपालगंज (Gopalganj) में आर्मी से रिटायर्ड पिता ने अपने इंजीनियर बेटे पर लाइसेंसी बंदूक को तान दिया. दोनों के बीच हुई छीनाझपटी में गोली चलने से बेटे की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. पढ़ें रिपोर्ट..

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज (Gopalganj)में एक युवक की गोली लगने से मौत (Youth Shot Dead) हो गई. पुलिस ने मृतक के पिता को हिरासत में ले लिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के वीएम फील्ड के पास स्थित वार्ड नम्बर 26 की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में एक किलो नेपाली चरस और पिस्टल के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

दरअसल, घटना को लेकर बताया जा रहा है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के झीरवां गांव निवासी शम्भू नाथ सिंह नगर थाना क्षेत्र के वीएम फील्ड कॉलोनी में अपने बेटे राजू कुमार सिंह और पत्नी के साथ रहता था. मृतक पेशे से इंजीनियर था जो अपने घर से ही बैठ कर कार्य करता था. वहीं, उसके पिता शम्भूनाथ सिंह आर्मी से रिटायर्ड थे, जो वर्तमान में गार्ड का काम करते थे. मृतक अपने मां बाप का एकलौता बेटा था.

देखें वीडियो

सूत्रों के अनुसार मृतक का पिता शम्भू नाथ सिंह अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था और घर में हंगामा करता था. मंगलवार को भी वह नशे में धुत था, इसी बीच उसने घर मे हंगामा शुरू कर दिया, जिससे पिता और पुत्र के बीच विवाद उत्पन हो गया. शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी लाइसेंसी दो नाली वाली बंदूक को बेटे पर तान दिया, इसके बाद गोली चल गई, जिससे बेटे राजू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

वहीं, मौके पर मौजूद मृतक की मां चीत्कार मार कर रोने लगी. आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पिता के हाथ से बंदूक बरामद की. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई.

''ललन कुमार ने बताया कि गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. मृतक के पिता को हिरासत में लेकर हथियार को जब्त कर लिया गया है. एनएफएल की टीम को बुधवार को बुलाया गया है, तभी मामला स्पष्ट हो पाएगा की आखिर उसकी मौत कैसे हुई है.''-ललन कुमार, इंस्पेक्टर

नोट-अगर आप कहीं पर क्राइम होता देख रहे हैं या होने की आशंका है तो आप 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचित कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details