बिहार

bihar

गोपालगंज में पुलिस ने की छापेमारी, मुखबिरी के शक पर आरोपियों ने वार्ड सचिव को पीटा

By

Published : Oct 15, 2022, 4:02 PM IST

गोपालगंज में शराब को लेकर एक गांव में छापेमारी करने गई पुलिस के लौटते ही आरोपियों ने गांव के एक वार्ड सचिव को पीट (Youth Beaten up in Gopalganj) दिया. क्योंकि उनलोगों को शक था कि वार्ड सचिव ने ही पुलिस से मुखबिरी की है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस एक गांव में शराब के लिए छापेमारी करने गई थी. पुलिस के लौटने के बाद जिस घर में छापेमारी की गई थी, उनलोगों ने गांव के वार्ड सचिव को मुखबिरी के शक में पीट दिया.पिटाई से वार्ड सचिव बुरी तरह जख्मी हो (Youth Beaten up After Police Raid) गया. घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के बेलसंड गांव की है. पीड़ित बरौली थाना क्षेत्र के बेलसंड पंचायत वार्ड नम्बर 8 के वार्ड सचिव नवीन कुमार है.

ये भी पढ़ेंः गोपालगंजः पुराने विवाद में युवक की लाठी-डंडे से पिटाई, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

मुखबिरी के शक में वार्ड सचिव की पिटाईः शराब को लेकर छापेमारी के बाद गांव के कुछ लोगों ने नवीन की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि उनलोगों को शक था कि नवीन ने ही पुलिस से मुखबिही की है. इसके बाद ही पुलिस ने उसके घर छापा मारा है. वार्ड सचिव को आरोपियों ने जमकर लाठी-डंडे से पीटा है. इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी अवस्था में परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.


शराब की सूचना पर की गई थी छापेमारीःघटना के संदर्भ में पीड़ित ने बताया कि वह बेलसंड पंचायत वार्ड नम्बर 8 का वार्ड सचिव है. उसका आरोप है कि गांव के ही कैलाश यादव व उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे लाठी डंडे व रॉड से पीटकर जख्मी कर दिया. जख्मी नवीन कुमार ने बताया कि पिछले दो दिन पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति कैलाश यादव के घर शराब की सूचना पर छापेमारी करने पुलिस गई थी. लेकिन कैलाश यादव को शक है कि शराब के बारे में पुलिस को मैंने सूचना दी है. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. मैंने शराब के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी. इसके बावजूद उनलोगों ने मारपीट की. इस कारण सिर में गंभीर चोट लग गई है. इस मामले में वार्ड सचिव ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है.

"गांव के ही कैलाश यादव व उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने मुझे लाठी डंडे व रॉड से पीटकर जख्मी कर दिया. पिछले दो दिन पूर्व उनके घर शराब की सूचना पर छापेमारी करने पुलिस गई थी. लेकिन कैलाश यादव को शक है कि शराब के बारे में पुलिस को मैंने सूचना दी है"- नवीन कुमार, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details