बिहार

bihar

Gplaganj News: दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत, मायके जाने के दौरान हुआ हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 18, 2023, 10:33 AM IST

बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में एक महिला की मौत गई. महिला अपने भतीजे के साथ मायके जा रही थी, इसी दौरान दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस घटना में भतीजा भी घायल है. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज में हादसा
गोपालगंज में हादसा

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज में दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत हो गई. घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्म बाड़ी मोड़ के पास की है. बताया जा रहा है किबाइक सवार महिला अपने भतीजे के साथ मायके जा रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया. महिला की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है. मृतका का भतीजा भी जख्मी है.

यह भी पढ़ेंःGopalganj News: ट्रैक्टर के धक्के से 13 साल के छात्र की मौत, स्कूल जाने के दौरान हुआ हादसा

गोपालगंज में हादसाः मृतका की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बड़ी लकड़ी गांव निवासी मोहर साह की पत्नी चिंता देवी के रूप में की गई. मृतका के पति मोहर साह ने बताया कि वह मेरे भतीजा पंकज कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने मायके बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली जा रही थी. इस दौरान सामने से आ रही बाइक में टक्कर हो गई. इस घटना में दोनों घायल हो गए.

लखनऊ जाने के दौरान मौतः घटना के बाद दोनों को सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया, जहां से महिला को गोरखपुर रेफर कर दिया गया था. गोरखपुर में भी स्थिति में सुधार नहीं होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था. लखनऊ जाने के दौरान रास्ते में महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजन शव को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे. इसके बाद पुलिस को सूचित की गई.

"भतीजे के साथ मायके जा रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया. इलाज के लिए लखनऊ जाने के दौरान मौत हो गई. सामने से आ रही दो बाइक में टक्कर हो गई. "- मोहर साह, मृतका का पति

सूचना पाकर सदर अस्पताल में पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है. फिलहाल इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहरा मच गया है. मृतका के एक बेटा और 4 बेटी हैं, जिसके सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया. परिवार में शोक का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details