बिहार

bihar

गोपालगंज में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, लात घूसों ने जमकर की पिटाई

By

Published : Sep 27, 2022, 4:07 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 4:58 PM IST

गोपालगंज में चोर की पिटाई

गोपालगंज में बाइक चोरी (Bike Theft In Gopalganj) करते हुए चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने चोर की लात, घूसों और बेल्ट से पिटाई कर दी. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के घोष मोड़ के पास की है. जहां लोगों ने बाइक चोर को चोरी करते हुए पकड़ लिया. लोगों ने चोर की पिटाई करते हुए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे पुलिस ने हवाले कर दिया (Bike thief arrested in Gopalganj).

ये भी पढ़ें- बिहार में एक और झपट्टामार चोर की शामत, चलती ट्रेन से खींची बाली तो लोगों ने खदेड़कर पीटा, देखें VIDEO

बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा: घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मांझा थाना क्षेत्र के मधु सरेया गांव निवासी काशीराम के बेटा संतोष कुमार अपनी मां प्रभावती देवी का इलाज कराने के लिए बाइक से सदर अस्पताल आया था. इसी बीच वह अपनी बाइक को सदर अस्पताल परिसर में खड़ी कर पर्ची कटवाने चला गया, जब वह बाहर देखा तो उसकी बाइक एक युवक लेकर भाग रहा था.

पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले: बाइक लेकर भागते देख युवक ने शोर मचाया. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ कर चोर का पीछा किया और पीछा करते हुए वह घोष मोड़ तक पहुंच गये, जहां स्थानीय लोगों ने चोर को घेर लिया और उसकी पकड़ कर पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने उसे पीटते हुए सदर अस्पताल तक लेकर पहुंचे. जहां नगर थाना पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- बगहा में भीड़ का इंसाफ: बाइक चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा, रातभर पेड़ से बांधकर पीटा, देखें VIDEO

"सबलोग भाग रहा था. हम भी उसके पीछे भागे, तो लोगों ने हमको पकड़ लिया और पिटाई कर दी. हमको पता नहीं है किसलिए हमें पकड़े हैं. हम बगल के बाबा को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे."-नीरज कुमार, कथित चोर

ये भी पढ़ें- भैंस चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने दबोचा, फिर जमकर की धुनाई

Last Updated :Sep 27, 2022, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details