बिहार

bihar

VIDEO: 'सीधे-सीधे मनबू की गोली...' वायरल होने के लिए हाथ में हथियार लेकर बना रहे थे वीडियो, 4 गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2021, 4:44 PM IST

हाथ में हथियार लेकर वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Gopalganj
Gopalganj

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज( Gopalganj ) में हाथ में हथियार लेकर भोजपुरी गाने ( Bhojpuri Song ) पर मस्ती कर रहे एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल, भोरे प्रखंड को गोपालगंज का संवेदनशील प्रखंड माना जाता है. पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस भी इलाके में हर गतिविधियों पर नजर रख रही है. इसी क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़का हाथ में हथियार लेकर वीडियो बना रहा है और डांस कर रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: दुकान के किराया को लेकर मकान मालिक ने दुकानदार को चाकू गोदकर किया घायल

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर एक-एक कर चार लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ कर रही है. पकड़े गये युवकों में भोरे थाने के बगहवां मिश्र के धनेश राम का पुत्र राजू कुमार, लक्षीचक गांव के राजेश साह के पुत्र सूरज कुमार, लक्षीचक के ही जितेंद्र कुमार के पुत्र सुड्डू कुमार और सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के खामपार थाने के कड़ शारवा निवासी किशन कुमार का पुत्र रोबिन कुमार शामिल है.

वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि हथियार के साथ मौजूद युवक सुड्डू कुमार है, जिसने भोजपुरी गीत 'सीधे-सीधे मनबू की गोली चलवइबू' पर डांस कर रहा है. वहीं पकड़े गये युवकों के परिजनों का कहना है कि ये सभी छात्र हैं और सोशल मीडिया पर डालने के लिए वीडियो बनाए हैं.

ये भी पढ़ें-विदेशी लिंक! गोपालगंज में मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, अमेरिकी डॉलर और नेपाली करेंसी भी बरामद

हालांकि सोशल मीडिया पर लहराये गये हथियार को पुलिस अबतक बरामद नहीं कर सकी है. हथियार किसका था, पुलिस को इसका सुराग मिल चुका है. भोरे थाना पुलिस का कहना है कि हथियार की बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पकड़े गये युवकों के परिजनों से भी पूछताछ कर जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details