बिहार

bihar

Gopalganj News: शादी समारोह में पिस्टल लहराने वाले 'तमंचेबाज' निकले शातिर वाहन चोर

By

Published : Jun 24, 2021, 5:59 PM IST

Updated : Jun 24, 2021, 6:32 PM IST

गोपालगंज

गोपालगंज में डांस के दौरान हथियार लहराने वाले दो आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच के दौरान पता चला कि दोनों आरोपी वाहन चोर (Vehicle Thief) हैं. आरोपियों से चोरी की बोलेरो, मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद हुई है.

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में उचकागांव थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों (Vehicle Thief) को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर का पिछले दिनों एक डांस प्रोग्राम के दौरान हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-इधर होटल में घुसा व्यक्ति, उधर साइकिल लेकर रफ्फूचक्कर हुआ चोर, देखें पिटाई का LIVE वीडियो

तमंचेबाज निकले वाहन चोर
दरअसल, शादी समारोह में डांस के दौरान हथियार लहराने के वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी उचकागांव थाना क्षेत्र के सिसवानीया गांव निवासी बिट्टू कुमार और मीरगंज थाना क्षेत्र के साहेबा चक गांव निवासी रोहित कुमार सिंह है.

देखें वीडियो

पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो वाहन चोर गिरोह का सदस्य है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से आरना बाजार में एक बारात से चोरी की गई बोलेरो, एक मोटरसाइकिल और स्कूटी भी बरामद की है. साथ ही आरोपियों ने पुलिस को बताया की वो नीतीश कुमार और नेहाल गिरोह के सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में किसान का शव बरामद, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

न्यायिक हिरासत में दोनों आरोपी
बहरहाल, इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को और भी कई मामले सुलझाने में मदद मिलेगी. फिलहाल, इन दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के साथियों की पहचान करते हुए गिरफ्तारी करने में जुट गई है.

Last Updated :Jun 24, 2021, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details