बिहार

bihar

चोरी की लैपटॉप, मोबाइल और स्मैक के साथ तीन चोर गिरफ्तार

By

Published : Mar 1, 2021, 5:19 PM IST

गोपालगंज के थावे में तीन चोर गिरफ्तार हुए. पुलिस ने बगीचे में छापेमारी कर चोरों को पकड़ा. उनके पास से एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन, एक बैट्री और 19 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया गया है.

गोपालगंज में तीन चोर गिरफ्तार
गोपालगंज में तीन चोर गिरफ्तार

गोपालगंजः थावे थाना क्षेत्र के केशवपुर पुरानी कब्रिस्तान के समीप बगीचे में पुलिस ने छापेमारी कर तीन चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन, एक बैट्री और 19 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया है. फिलहाल थावे थाना की पुलिस ने गिरफ्तार चोरों से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर CM नीतीश का ऐलान- बिहार के सभी लोगों को मुफ्त में लगेगा कोरोना का टीका

बगीचे में चोरों के होने की मिली थी सूचना
दरअसल, थावे थाना के थानाध्यक्ष विशाल आनंद को सूचना मिली कि केशवपुर पुरानी कब्रिस्तान के पास बगीचे में तीन चोर चोरी करने की योजना से बैठे हैं. थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ बगीचे में छापेमारी की. पुलिस के वहां पहुंचते ही बगीचे में बैठे तीन चोर भागने लगे. उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया.

पहले भी जा चुके हैं जेल
गिरफ्तार चोर थावे थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी राजा उर्फ रेयाज अहमद, सोनू मियां उर्फ अताउल रहमान तथा मिंटू मियां उर्फ शहनवाज आलम बताए जाते हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व कबिलासपुर व बंगरा में चोरी की थी. चोरी के मामले में तीनों जेल जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details