बिहार

bihar

Gopalganj News: ट्रैक्टर के धक्के से 13 साल के छात्र की मौत, स्कूल जाने के दौरान हुआ हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 10:08 AM IST

बिहार के गोपालगंज में ट्रैक्टर के धक्के से छात्र की मौत हो गई. छात्र लंच के समय खाना खाकर घर से स्कूल जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया. इलाज के बाद घर आने के दौरान उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में छात्र की मौत (Road Accident In Gopalganj) हो गई. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव के पास की है. छात्र को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःBanka Road Accident: ऑटो पलटने से महिला की मौत, तीज के लिए गंगा स्नान करने जा रही थी सुल्तानगंज

स्कूल जाने के दौरान हादसाः मृतक की पहचान शंभू राम का बेटा नीतीश कुमार(13) के रूप में हुई है. घटना के बाद से छात्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. छात्र नीतीश कुमार शुक्रवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ाई करने के लिए गया था. लंच के समय छात्र स्कूल से अपने घर खाना खाने के लिए आया था. खाना खाने के बाद छात्र वापस अपने घर से स्कूल जा रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया.

अस्पताल से जाने के दौरान मौतः स्कूल जाने के दौरान रास्ते में ट्रैक्टर के धक्के से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल छात्र का इलाज इमरजेंसी वार्ड में किया गया. स्थिति में कुछ सुधार होने पर छात्र को उसके परिजन देर रात लेकर घर जा रहे थे, तभी एक उसकी हालत खराब हो गई और मौत हो गई.

दोबारा लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनः छात्र की मौत होने के बाद परिजन उसे वापस लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे, जहां इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र की मौत की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई. पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details