बिहार

bihar

गोपालगंज में शराब के खिलाफ ड्रोन से छापेमारी, भट्ठियों को किया गया ध्वस्त

By

Published : Dec 22, 2022, 6:17 PM IST

Gopalganj News बिहार में शराब का धंधा लगातार जारी है. पुलिस ने गोपालगंज में शराब की भट्ठी ध्वस्त किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई ड्रोन से छापेमारी के दौरान की. पुलिस की इस कार्रवाई से धंधेबाजों में हड़कंप मचा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में छापेमारी के दौरान शराब की भट्ठी ध्वस्त करती पुलिस.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में शराब निर्माण (Wine manufacturing in Gopalganj) का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस ने ड्रोन से छापेमारी के दौरान कार्रवाई कर देसी शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया है. मामला बैकुंठपुर दियारा इलाके के सलेमपुर गांव का है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने ड्रोन कैमरे की मदद से छापेमारी की. इस दौरान कई भट्ठियों को ध्वस्त कर गुड़ के पास को विनष्ट किया गया.

यह भी पढ़ेंःनवादा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब नष्ट

धंधेबाद फरारःदरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. बावजूद जिले में देसी शराब निर्माण का खेल जारी है. लेकिन उत्पाद और पुलिस की टीम शराब के खिलाफ अभियान चला कर कार्यवाई करती रही है. बैकुंठपुर प्रखंड के दियरा में उत्पाद विभाग की छापामारी कर कई भट्ठी को ध्वस्त कर दिया है. लगभग 500 kg गुड़ का पास बरामद कर विनष्ट किया गया. हलांकि टीम की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गये.

वैकुंठपुर के दियरा में कार्रवाईः इस कार्रवाई के बारे में उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने जानकारी दी. कहा किशराब के खिलाफ हमारा अभियान लगातार चल रहा है. इस बीच वैकुंठपुर के दियरा इलाके में ड्रोन के मदद से छापेमारी की गई. इस दौरान तस्कर भागने में सफल रहे. जबकिं 500 kg गुड के पास को बरामद कर नष्ट किया गया जबकि एक भठ्ठी को ध्वस्त किया गया है.

" छापेमारी में कई भट्ठी को ध्वस्त किया गया है. वहीं पुलिस के आने की भनक लगते ही धंधेबाज मौके से फरार हो गया. जिसकी पहचान की जा रही है. कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details