बिहार

bihar

Gopalganj Ankit Murder Case: 4 आरोपियों को सरेंडर के लिए चिपकाया नोटिस, हाजिर नहीं हुए तो घर की होगी कुर्की

By

Published : Feb 4, 2023, 7:35 PM IST

बिहार के गोपालगंज में अंकित मर्डर केस में पुलिस ने फरार अभियुक्तों के घर पर नोटिस चिपका दिया है. चारों फरार युवक हाजिर नहीं होते हैं तो पुलिस घर की कुर्की कर लेगी. पढ़ें Gopalganj Crime News-

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में अंकित मर्डर केसके चलते सियासत भी गरमा गई थी. इस मामले में पर पुलिस ने भी एक्शन लिया है. फरार चल रहे अंकित के कातिलों को पुलिस ने हाजिर करवाने के लिए उनके घर पर कुर्की-जब्ती का नोटिस चस्पा कर दिया है. अगर चारों आरोपी तय समय पर पुलिस के सामने पेश नहीं होंगे तो उनकी घर की कुर्की पुलिस कर लेगी.

ये भी पढ़ें- Ankit Murder Case: सम्राट चौधरी बोले- 'दोनों सदनों में उठेगा अंकित हत्याकांड का मामला'

चिपकाया गया सरेंडर करने का नोटिस: बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के बसडीला बाजार पर हुए एक छात्र की हत्या मामले में नामजद चार अभियुक्तों के घर पुलिस ने डुगडुगी बजा कर इस्तेहार चिपकाया है. इश्तेहार की नोटिस के बाद भी अगर अभियुक्त हाजिर नहीं होते हैं तो उनके घर की कुर्की की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी.


16 लोगों पर दर्ज है हत्या का मामला: दरअसल, पिछले एक सप्ताह पूर्व नगर थाना क्षेत्र के बसडीला बाजार पर पसरमा गाँव निवासी एक छात्र अंकित की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. छात्र की हत्या के बाद मृतक छात्र अंकित के पिता के बयान पर 16 लोगों पर नामजद प्राथमिकि दर्ज कराई गई थी. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमे 3 लोगों ने पुलिसिया दबिश के कारण कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बाकी चार अभियुक्त अभी भी फ़रार चल रहे हैं.

हाजिर नहीं हुए तो होगी घर की कुर्की: एसआईटी की टीम ने फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए कोर्ट के निर्देश पर चारों युवकों के घर इश्तेहार चिपका दिया है. जो युवक फरार हैं उनके नाम अहमद अली, दिलशाद, सोनू मियां आरिफ है. इन सभी के घर डुगडुगी बजाकर नोटिस चिपकाई गई है.

''कोर्ट में दिए गए अर्जी के बाद मिले आदेश पर आज चार अभियुक्तों के घर सरेंडर करने का इश्तेहार चिपकाया गया. चिपकाए गए इश्तेहार के बाद भी अभियुक्त हाजिर नही होंगे तो उनके घर की कुर्की की जाएगी. उन्होंने कहा कि डुगडुगी बजा कर इश्तेहार चिपकाया गया है. ताकि वह सुन सकें कि उसके घर इश्तेहार चिपकाया गया है.''- ललन कुमार, नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details