बिहार

bihar

Gopalganj News: पिकअप लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार बदमाश लूट के सामान के साथ पकड़ाए

By

Published : May 11, 2023, 8:00 PM IST

गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पिकअप लूटकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दो अब भी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

Gopalganj News
Gopalganj News

गोपालगंज: पिछले 27 अप्रैल को नगर थाना के तुरकान्हा गांव के समीप हुए पिकअप वैन लूटकांड का पुलिस ने गुरुवार की शाम को खुलासा किया है. वहीं पुलिस ने लूटकांड में शामिल चार बदमाशों को लूटी गई पिकअप के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार बदमाशों में रवि कुमार, पवन गिरी, विवेक कुमार सिंह और मोहम्मद सैयद इस्लाम शामिल हैं.

पढ़ें- Katihar Crime News: मक्का लदे ट्रैक्टर से लूटपाट मामले का खुलासा, 10 लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा: गिरफ्तार पवन गिरी और विवेक कुमार सिंह सिवान जिले के रहने वाले हैं, जबकि रवि कुमार नगर थाना और मोहम्मद सैयद इस्लाम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला बताया जाता है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के बोलेरो पिकअप वैन, 06 मोबाइल, 06 दूध का ड्रम और घटना में शामिल पल्सर बाइक बरामद किया है.

चार अपराधी लूट के सामान के साथ पकड़ाए: दरअसल इस मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नगर थाना के तुरकान्हा गांव के समीप 27 अप्रैल को 06 बदमाशों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर पिकअप वैन को लूट लिया गया था. इस घटना के बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया. एसआईटी के टीम ने इस घटना मे शामिल रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसके निशानदेही पर तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में लूट की गई पिकअप वैन, 06 मोबाइल, 06 दूध का ड्रम और एक पल्सर बाइक बरामद किया गया है.

"इस घटना का मास्टरमाइंड शराब माफिया रवि कुमार है. यह शराब के मामले में सिवान और नगर थाना से पहले भी जेल जा चुका है. रवि कुमार से पूछताछ करने पर बताया कि शराब की तस्करी के लिए पिकअप वैन को लूटा था. इसके अन्य सदस्य भी शराब तस्करी, लूट, डकैती सहित कई मामलों में जेल जा चुके हैं. बाकी दो अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही बाकी अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- स्वर्ण प्रभात, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details