बिहार

bihar

शराब के साथ होली का जश्न मनाने के मंसूबे पर उत्पाद विभाग ने फेरा पानी, भारी मात्रा में शराब के साथ 1 गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2022, 5:55 PM IST

गोपालगंज में शराब के साथ एक गिरफ्तार
गोपालगंज में शराब बरामद ()

गोपालगंज में भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ है. वहीं शराब के साथ एक तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है. उत्पाद विभाग होली के मद्देनजर शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में यूपी की ओर से आ रहे एक चार पहिया वाहन से गुरुवार को शराब बरामद की गई. पढ़िये पूरी खबर..

गोपालगंज:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) पूर्ण रूप से लागू है. होली पर्व को देखते हुए तस्कर लगातार शराब की तस्करी में जुटे हुए हैं. वहीं उत्पाद विभाग की टीम उन तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके मंसूबों पर पानी फेरती दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. वहीं एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि इस दौरान एक अन्य आरोपी भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: बेतिया बाजार में सादे लिबास में तैनात पुलिस ने 2 शराब तस्करों को यूं दबोचा

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई: उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक तस्कर बोलेरो में भारी मात्रा में शराब लेकर यूपी से बिहार आ रहा है. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कटेया थाना क्षेत्र के समउर रोड पर छापेमारी करते हुए बोलेरो सवार तस्कर को रुकने का इशारा किया, लेकिन तस्कर टीम को चकमा देकर भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया. इस दौरान तस्करों ने कई बार उत्पाद विभाग की टीम की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की. बावजूद टीम शराब तस्कर का पीछा करती रही.

एक शराब तस्कर गिरफ्तार: शराब तस्कर खुद को घिरा हुआ देख सड़क पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया. उत्पाद विभाग की टीम ने जब वाहन की तलाशी ली, तो उसमें से 35 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ. जिसकी कीमत 5 लाख बताई जा रही है. वहीं कुचायकोट के बल्थरी चेक पोस्ट पर भी दो लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है, जिसकी गिनती की जा रही है. इस मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-पटना में अब शराब पीने वालों की खैर नहीं, मद्य निषेध विभाग ने पटना ट्रैफिक पुलिस को दिए ब्रेथ एनालाइजर मशीन

ये भी पढ़ें-होली मिलन समारोह के दौरान शराब पार्टी करते 10 रईसजादे गिरफ्तार, शराब की बोतलें बरामद

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details