बिहार

bihar

VIDEO: नोट के दम पर वोट बटोरने चले थे मुखिया प्रत्याशी के पति, लोगों ने पकड़कर कर दी धुनाई

By

Published : Nov 13, 2021, 8:26 PM IST

गोपालगंज
गोपालगंज

बिहार पंचायत चुनाव को लेकर गोपालगंज में एक मुखिया प्रत्याशी के पति लोगों को रुपये बांट रहे थे. तभी स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज के मतदाताओं को नोट के बदले वोट (Note For Vote) लेने वाले एक मुखिया प्रत्याशी के पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें आरोप लगाया जा रहा है कि बिहार पंचायत चुनाव(Panchayat Election) के लिए मुखिया प्रत्याशी के पति लोगों को पैसा बांट रहे थे. मौके पर ही एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और दूसरे व्यक्ति ने पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया. आरोपी के पास से रुपये का बंडल भी मिला. उसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मेरी मां को लिफाफा थमाकर बोला- पैसे रखिए, वोट दे दीजिएगा

दरअसल, बिहार में पंचायत चुनाव जारी है. विभिन्न पद के प्रत्याशी हर हाल में जीत दर्ज करना चाहते हैं. ताकि चुनाव जीतकर पंचायत का प्रतिनिधित्व कर सकें. कुछ ऐसा ही मामला गोपालगंज से सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो रामपुर माधो पंचायत का बताया जा रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि मुखिया प्रत्याशी सुनीता देवी के पति संजय साह के पास रुपये का बंडल मिलता है. लोगों ने आरोप लगाया कि वह रुपये बांट रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो के बाद मुखिया प्रत्याशी के पति की जमकर किरकिरी हो रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही कटैया प्रखंड में एक प्रत्याशी द्वारा मीट का वितरण किया गया था.

रुपये बांटने के वायरल वीडियो के सन्दर्भ में कुचायकोट बीडीओ वैभव शुक्ला ने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी मिली है. जांच के लिए अंचलाधिकारी उज्जवल चौबे को जिम्मेदारी दी गई है. जांच में मामला सही पाए जाने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: फर्राटेदार ENGLISH बोलती हैं यह मुखिया, हाई प्रोफाइल नौकरी छोड़कर पंचायत को दी प्राथमिकता

ABOUT THE AUTHOR

...view details