बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: गोपालगंज में मेला देखने गयी किशोरी से गैंग रेप, गांव के लड़कों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Apr 15, 2023, 6:39 PM IST

गोपालगंज में मेला घूमने के लिए घर से निकली नाबालिग के साथ गांव के ही दो मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म (Molestation with a minor in Gopalganj) जैसी घटना को अंजाम दिया. इसके बाद घर वालों को फोनकर इसकी सूचना भी दी कि आपकी बेटी की तबीयत खराब है और वह बगीचे में पड़ी हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और आरोपी घर से फरार हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape with teenager in Gopalganj ) जैसी शर्मनाक घटना सामने आई है. जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मेला घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली एक नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया. सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की स्थिति बिगड़ने के बाद परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल ले गए और वहां भर्ती कराया. वहां उसका इलाज चल रहा है. गांव के ही दो युवकों पर दुष्कर्म का किशोरी ने आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंःGang Rape In Gopalganj: गोपालगंज में किशोरी के साथ गैंगरेप, घर से बुलाकर ले गए थे आरोपी

मेला जाने के लिए सहेली के घर गई थी: घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पीड़िता शुक्रवार की देर शाम घर से यह कहकर निकली की मेला घूमने के लिए अपनी सहेली के घर पूछने जा रहे है, लेकिन वह दोबारा अपने घर नहीं लौटी. देर रात जब घर नहीं लौटी तो परिजनो को उसकी चिंता सताने लगी. परिजन किशोरी की तलाश में निकले, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका. पीड़िता के भाई ने बताया कि उसके मोबाइल पर कॉल आया कि आपकी बहन गांव के ही बगीचे में पड़ी है. उसकी तबीयत खराब है.

आरोपियों ने ही फोनकर दी सूचनाःइस सूचना के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता के परिजनों को उस जगह लेकर गए, जहां पीड़िता बेहोशी की हालत में पड़ी थी. उसे परिजन उठाकर बैकुंठपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहां किशोरी का ईलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. वहीं आरोपी युवक घर छोड़ फरार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस किशोरी के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details