बिहार

bihar

Gopalganj Crime: नहीं मिले दहेज के पांच लाख तो कर दी विवाहिता की गला घोंटकर हत्या

By

Published : Jun 13, 2021, 4:43 PM IST

गोपालगंज (Gopalganj) में शादी के बाद ससुराल वाले और पांच लाख रुपये दहेज के तौर पर मांग रहे थे. मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी.

दहेज के लिए हत्या
दहेज के लिए हत्या

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिला (Gopalganj)अंतर्गत भोरे थाना (Bhore Police Station) क्षेत्र के कुसहा गांव में ससुरालवालों पर दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप लगा है. मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि पांच लाख रुपये नहीं मिलने पर विवाहितकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. जानकारी के बाद गांव पहुंची पुलिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज : दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

विवाह के बाद मांगने लगे और 5 लाख
भोरे थाना क्षेत्र कुकुरभुका गांव निवासी तूफानी कुशवाहा ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री पिंकी की शादी भोरे थाना क्षेत्र के कुसहा गांव निवासी विश्वकर्मा सिंह से की थी. उन्होंने अपनी क्षमता के हिसाब से दहेज भी दिया था. लेकिन शादी के बाद से ही दहेज में 5 लाख रुपये की मांग की जा रही थी. दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज: दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में युवती को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मायके वालों को बताया-'सीढ़ी से गिरकर हुई है घायल'
मृतका के भाई मंटू कुशवाहा ने पिंकी के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. मंटू ने बताया कि फोन पर जानकारी दी गई कि सीढ़ी से गिरकर पिंकी घायल हो गई है. जानकारी के बाद हमलोग कुसहा गांव पहुंचे तो देखा की पिंकी की लाश पड़ी है और ससुराल वाले फरार हैं.

मंटू के मुताबिक पिंकी के गले पर निशाना था. लिहाजा पूरी आशंका है कि ससुराल वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या की है. मृतका के परिजनों के बयान पर पुलिसमामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details