बिहार

bihar

गोपालगंज में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 30, 2020, 1:10 PM IST

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. शराब हरियाणा से बिहार में लाया जा रहा था.

liquor recovered in Gopalganj
liquor recovered in Gopalganj

गोपालगंज:कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने पुलिस के स्टीकर लगे एक कार से 924 पेटी बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है. साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया है.

''नियमित वाहन जांच के दौरान यह कार्रवाई की गई है. शराब हरियाणा से बिहार में लाया जा रहा था. इसी बीच यह कार्रवाई हुई है. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि आखिर यह कहां लेकर जाया जा रहा था''- राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

अंग्रेजी शराब बरामद
बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद लगातार शराब की खेप बरामद की जा रही है. इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम बलथरी चेक पोस्ट पर नियमित वाहन जांच कर रही थी. पुलिस के स्टिकर लगे एक कार को रोक कर पूछताछ और तलाशी ली गई, तो डिक्की और सीट के नीचे रखे 924 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

दो तस्कर गिरफ्तार
उत्पाद विभाग की टीम ने हरियाणा के सोनीपत निवासी विकास और जगदीश को गिरफ्तार किया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details