बिहार

bihar

बैंक खाते में पड़ा 7 लाख रुपया बना विवाहिता की हत्या का कारण, ससुराल वालों पर आरोप

By

Published : Mar 22, 2021, 10:53 PM IST

मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया डुमरिया महुआव टोला गांव में 7 लाख रुपये के लिए पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंजः मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया डुमरिया महुआव टोला गांव में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप विवाहिता के ससुराल पक्ष पर लगाया गया है. वहीं, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः बिहार के गौरवशाली इतिहास को मिलकर हासिल करेंगे: CM नीतीश

दरअसल, मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया डुमरिया महुआव टोला निवासी साह आलम अंसारी के साथ सरिता खातून की शादी हुई थी. जिसका एक पुत्र भी है. मृतका के पति साह आलम अंसारी दुबई में रहकर नौकरी करता था, इसी बीच उसकी मौत हो गई. पति की मौत के बाद सरिता खातून की शादी उसके देवर नूर हसन अंसारी के साथ 5 सितंबर 2020 को हुई थी.

महिला का शव

इसी दौरान दुबई सरकार ने 20 लाख रुपये सरिता खातून के बैंक एकाउंट में भेज दिया. जिसके बाद महिला का दूसरा पति नूर हसन व उसके परिवार वाले उससे पैसे मांगने लगे. महिला की सास उससे 13 लाख रुपये ले ली. शेष 7 लाख रुपये लेने के लिए उसका पति दबाल डालने लगा. इसी सिलसिले में महिला के साथ आए दिन मारपीट भी की जाती थी. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सभी फरार बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details