बिहार

bihar

गोपालगंज के युवक ने की दुबई में आत्महत्या, परिजनों को बेटे के शव का इंतजार

By

Published : Aug 27, 2022, 12:12 PM IST

गोपालगंज के मिर्जापुर मठिया टोला गांव के एक युवक ने दुबई में बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

युवक राहुल कुमार (फाइल फोटो)
युवक राहुल कुमार (फाइल फोटो)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मठिया टोला गांव के रहने वाले एक युवक ने दुबई में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलते परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों को अब अपने बेटे के शव का इंतजार है. मृतक मिर्जापुर मठिया टोला निवासी हृदया सिंह का 21 वर्षीय बेटा राहुल कुमार सिंह था, जो अपने बड़े भाई के साथ दुबई में रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता था.

ये भी पढ़ेंःरांची में फाइनेंस कंपनी के निदेशक ने किया सुसाइड, सिवान का रहने वाला था सुबीर

2021 में हुई थी राहुल की सगाईः परिवार वालों ने बताया कि दिसंबर 2021 में उसकी सगाई हुई उसकी प्रेमिका के साथ ही हुई थी. सगाई के बाद वह विदेश कमाने चला गया. इसी बीच शुक्रवार को उसके कमरे में फंदे पर झूलता उसका शव मिला. परिजनों की माने तो राहुल कुमार दुबई में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. राहुल ने तब खुदकुशी की जब बड़ा भाई अपनी ड्यूटी पर चला गया. बड़ा भाई जब घर लौटा तो कमरे में फंदे से झूलती छोटे भाई की लाश देखी. इसके बाद उसने दुबई पुलिस को खबर दी.

"दोनों भाई दुबई में रहकर काम करता था था. अचानक खबर मिली की राहुल ने आत्महत्या कर लिया. भाई ने फोन पर बताया. अब तो हमलोग शव का इंताजार कर रहे हैं. कैसे मंगाए समझ में नहीं आ रहा. सरकार कुछ मदद कर दे तो मेरे बेटे का शव यहां आ सकता है. इच्छा है कि राहुल का दाह-संस्कार यहीं हो"- परिजन

विदेश मंत्रालय से शव मंगाने की गुहारःफिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. परिजन ऑन कैमरा कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. राहुल के परिजनों के पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे उसके शव को घर मंगा सकें. लिहाजा पीड़ित परिवार ने केंद्र सरकार के विदेश मंत्रालय से पहल कर शव मंगाने के लिए सांसद और जिलाधिकारी से गुहार लगाई है. परिजनों ने कहा कि उनकी इच्छा है कि राहुल कुमार सिंह का दाह-संस्कार उसके पैतृक गांव में हो और परिवार के सदस्य उसका अंतिम दर्शन कर सकें.

ये भी पढ़ेंःट्यूशन टीचर के प्यार में पागल हुई दो बच्चे की मां, खुदकुशी की, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details