बिहार

bihar

गोपालगंज: क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने डॉक्टर पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बची जान

By

Published : Aug 22, 2019, 7:28 PM IST

डॉ. एफ आलम उर्फ राजू अपने क्लिनिक जा रहे थे. तभी कुछ अपराधी उनके पीछे क्लिनिक में घुस गए. इसके बाद अपराधियों ने डॉ. पर गोलियों की बौछार कर दी. हालांकि, उनकी जान बच गई है.

डॉ. आमल

गोपालगंज: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले के बरौली थाना क्षेत्र के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी क्लिनिक के डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि, इस घटना में डॉक्टर बाल-बाल बच गए. घटना के बाद से पूरे में इलाके में सनसनी फैल गई है.

कैसे घटी घटना ?
बताया जा रहा है कि डॉ. एफ आलम उर्फ राजू अपने क्लिनिक जा रहे थे. तभी कुछ अपराधी उनके पीछे क्लिनिक में घुस गए. क्लिनिक का दवा दुकानदार अपराधी को मरीज समझकर शांत रहा. इतने में अपराधियों ने डॉ. एफ आलम पर गोलियों की बौछार कर दी. हालांकि, इस घटना में डॉ. की जान बाल-बाल बच गई. जान बचाने के दौरान डॉक्टर को मामूली चोटें भी आई.

गोपालगंज से अटल बिहारी पांडेय की रिपोर्ट

'क्लिनिक में घुसते ही फायरिंग'
डॉ. एफ आलम ने बताया कि वह अपने क्लिनिक में जैसे ही घुसे, उनपर गोलियों की बरसात हो गई. जैसे-तैसे उन्होंने अपनी जान बचाई. उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. लेकिन, उनपर हमला हो रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि वह इस घटना की पुलिस से शिकायत करेंगे.

अरशद इमाम, दवा दुकानदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details