बिहार

bihar

Gopalganj News: बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, बेटे का आरोप- भाजपा MLC की धमकी के कारण पिता की गई जान

By

Published : Mar 25, 2023, 6:46 PM IST

बिहार के गोपालगंज में बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत के बाद शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया गया. मृतक के बेटे ने BJP एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग की. मृतक के बेटे ने कहा कि MLC राजीव सिंह उर्फ गप्पु सिंह द्वारा मेरे पिता को जमीन विवाद में बार बार धमकी दी जा रही थी. प्रशासन के द्वारा भी परेशान कराया जा रहा था. इसी कारण उनकी मौत हो गई है. जानिए क्या है मामला...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत (Old man died of heart attack in Gopalganj) हो गई. मृतक के बेटे में भाजपा एमएलसी राजीव सिंह उर्फ गप्पु सिंह पर प्रताड़ित करने और धमकी देने का आरोप लगाया है. बताया कि जमीन विवाद को लेकर मेरे पिता जी को गप्पु सिंह के द्वारा बार-बार धमकी दी जा रही थी. जिस कारण दहशत में मेरे पिता जी की मौत हो गई है. इस मामले में बेटे ने MLC पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरप्तारी की मांग की है.

यह भी पढ़ेंःGopalganj Crime News: आभूषण दुकान में डकैती करने वाला दिल्ली से दबोचा गया, दिनदहाड़े डाला था डाका

सड़क जाम कर प्रदर्शनःमृतक की पहचान जिले के नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर निवासी पुरुषोत्तम सिंह के रूप में हुई है. मृतक का बेटा शिवम सिंह सहित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान एनएच 27 को जाम कर एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतक का बेटा ने बताया कि MLC की धमकी और प्रशासन के द्वारा परेशान करने के कारण मेरे पिता की मौत हार्ट अटैक से हो गई है.

जमीन विवाद का मामलाःशिवम सिंह ने बताया की भाजपा एमएलसी के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. उक्त जमीन पर गोदाम बन रहा था. जिसे MLC के द्वारा बार बार तोड़ दिया जाता है. विरोध करने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया. मेरे पिता पर इतना दबाव बनाया गया की उन्हें हार्ट अटैक आ गया. इलाज के लिए अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मेरे पिता की मौत का कारण एमएलसी गप्पू सिंह है, उनकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए.

"निर्माण स्थल पर गप्पु सिंह आकर धमकी देने लगा. जब हम पहुंचे तो सभी फरार हो गए. इसके बाद गप्पु सिंह ने फोन कर प्रशासन से काम रोकवा दिया. इस तरह से गप्पु सिंह की बार बार धमकी और प्रशासन के द्वारा परेशान करने के कारण मेरे पिता को हार्ट अटैक आ गया. इसमें एसडीएम की भी मिलीभगत है, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई. हम गप्पु सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हैं. उनपर मेरे पिता की हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए."-शिवम सिंह, मृतक का बेटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details