बिहार

bihar

एक भाई विदेश में रहता है.. दूसरा हैदराबाद में करता है काम.. सबसे छोटे भाई का मिला शव

By

Published : Nov 17, 2022, 1:12 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 5:42 PM IST

गोपालगंज के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बसंत छपरा गांव में पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. ये हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज मेंयुवक का शव(Dead body of youth found in Gopalganj) बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. युवक की पहचान सनोज कुमार के रूप में की गयी है. लोगों को आशंका है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है. मामला महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बसंत छपरा गांव की है.

ये भी पढ़ें - गोपालगंज में महावीरी अखाड़ा जुलूस में अश्लील डांस, एसपी ने दिए कार्रवाई करने के निर्देश

"बसंत छपरा गांव के पास बगीचे में पेड़ से लटका हुआ युवक का शव मिला है. युवक सिधवलिया थाना का रहने वाला था. शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का, इसकी जांच की जा रही है. मृत युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों से पूछताछ के बाद भी मामला स्पष्ट हो पायेगा."-मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार


सनोज का भाई विदेश और हैदारबाद में रहता हैःबरामद शव की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के लोहिजरा गांव निवासी चंद्रिका महतो के 19 वर्षीय बेटा सनोज कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक के माता और पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी थी. तीन भाइयों में सनोज सबसे छोटा था. एक भाई विदेश में रहता है और दूसरा हैदराबाद में रहकर काम करता है. मृतक घर पर रहता था. सनोज के परिजनों ने बताया कि मृतक बुधवार की सुबह 11 बजे किसी के फोन आने के बाद बात करते हुए घर से निकल था. देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा और उसका मोबाइल भी बन्द आ रहा था. इसके बाद हमलोग परेशान हो गये और खोजबीन करने लगे.

Last Updated : Nov 17, 2022, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details